काबुल: होटल, एम्बुलेंस के बाद अब मिलिट्री यूनिवर्सिटी पर हमला
काबुल: होटल, एम्बुलेंस के बाद अब मिलिट्री यूनिवर्सिटी पर हमला
Share:

काबुल: अफ़ग़ानिस्तान की राजधानी काबुल पूरी तरह आतंकियों के निशाने पर आ गई है, वहां लगातार एक के बाद एक वारदात होती जा रही है और काबुल के अस्पताल लाशों और घायलों से भरे पड़े हैं. डॉक्टर्स की पूरी टीम घायलों की सेवा में लगी हुई है. अफ़ग़ानिस्तान की खुद की सेना के साथ अमेरिकी सेना के 10 ,000 जवानों के तैनात होने के बाद भी काबुल में आतंकवाद के तूफ़ान पर काबू नहीं पाया जा सका है.

आज सुबह भी काबुल में एक बड़े आतंकी हमले की ख़बर आई है. आतंकियों ने इस बार काबुल की मिलिट्री यूनिवर्सिटी को निशाना बनाया है. अफ़ग़ानी मीडिया के मुताबिक अभी तक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी चल रही है. अफ़ग़ानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी के प्रवक्ता शाह हुसैन के मुताबिक, काबुल की मार्शल फहीम मिलिट्री में आतंकी हमला हुआ है. हमले में कितने आतंकी शामिल हैं, अभी ये पता नहीं है.

आपको बता दें कि, इससे पहले भी काबुल में पिछले 7 दिनों में  2 बड़े हमले हो चुके हैं, जिसमे पहला हमला इंटरकांटिनेंटल होटल में हुआ था, जिसमें लगभग 25 लोगों की मौत हुई थी और उसके 2 ही दिन बाद एम्बुलेंस में हुए धमाके में 112 लोगों की मृत्यु हुई थी. 

काबुल हमलों के पीछे पाक की साजिश !

संयुक्‍त राष्‍ट्र के प्रतिबंधों से बेखौफ उत्तर कोरिया

पेरिस जलवायु समझौते पर डोनाल्ड ट्रंप फिर पलटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -