'कबाली' देख लौट रहे रजनीकांत के फैन ने एक लड़की को गैंग रेप से बचाया
'कबाली' देख लौट रहे रजनीकांत के फैन ने एक लड़की को गैंग रेप से बचाया
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' रिलीज़ हुई है. जो की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म कर रही है. शुक्रवार को को रजनीकांत के एक फैन वसंथ पॉल कबाली देख कर वापस घर आ रहे  थे. इसी दौरान रस्ते में उन्होंने एक लड़की का गैंग रेप होने से बचाया. वसंत ने इस पूरी घटना को अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट भी किया है. जो की अब वायरल हो रही है. 

वसंथ ने लिखा कि, "मेरे बॉडी में कई सारे जख्म हैं लेकिन मुझे इस पर गर्व है. मैं कबाली फिल्म का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखकर और अपने दोस्तों से मिलकर वापस लौट रहा था. तभी रास्तें में मैं सिगरेट पीने के लिए रुका. मेरे पीछे एक सुनसान रास्ता था मैंने वहां से किसी की चीख सुनी. वह जोर-जोर से बचाओ- बचाओ और मेरी मदद करो चीख रही थी.
 
मैं तुरंत उस जगह पर गया वहां तीन लड़कों को देखा. वह साउथ के नहीं थे. उनका बोलने का ढंग अलग तरीके का था. उनमें से एक के साथ मेरी हाथा पाई की और दो लड़के लड़की के कपड़े उतार रहे थे. तभी पीछे से किसी ने जूट की रस्सी से मेरा गला दबाया. खुद को छुड़ाने की कोशिश में मेरे गले में कई चोट आ गई. लेकिन उस दौरान लड़की को भागने का समय मिल गया. तभी एक ऑटोवाले की नजर हम पर पड़ी. वह तुरंत हमारे बचाव के लिए कूद पड़ा. उसने उन लड़कों की खूब पिटाई की लेकिन वह वहां से भागने में कामयाब हो गए. मुझे अपनी सांस नॉर्मल करने में काफी वक्त लगा."

उन्होंने लिखा, जिस जगह ये घटना हुई आधे घंटे तक उसके आस-पास कोई पुलिस वाला नहीं था. इसके अलावा काफी रिक्वेस्ट के बाद भी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया. आखिर में वह लिखते हैं कि इस घटना का सबक है कि आप चाहे अकेले ही क्यों न हो. लेकिन किसी भी परिस्थिती का सामने करने से घबराए नहीं. यदि आप सही है तो हर कोई आपके साथ आएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -