लड़कियों की शिक्षा के उद्देश्य को पूरा करने के लिए निकले तीन बाइक सवार
लड़कियों की शिक्षा के उद्देश्य को पूरा करने के लिए निकले तीन बाइक सवार
Share:

चाइल्ड ऑफ चेंज प्रोग्राम के तहत इंडियन मोटरसाइकिल ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यात्रा को हरी झंडी दिखा दी है। इस राइड का मकसद कई लड़कों व लड़कियों का शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए आयोजित की गई है।

इसके तहत इंडियन रोडमास्टर के तीन मालिक कुल 12 शहरों में क्रूज मोटरसाइतिल से यात्रा करेंगे। इस दौरान 6 स्कूलों में शैक्षणिक किट भी प्रदान करेंगे औऱ साथ ही अपने दौरे में बालिका शिक्षा के लिए फंड एकत्रित करेंगे।

के2के फंडराइजर राइड के नाम से शुरु हुई इस यात्रा में अनुराग श्रीवास्तव, निलादरी साहा और बर्नार्ड लैजर ने बेंगलुरु से अपनी यात्रा प्रारंभ कर दी है। के2के राइड की पहल पिछड़ों और वंचितों की सेवा व शिक्षा के लिए धन एकत्रित करना है।

इस पहल को समर्थन इंडियन मोटरसाइकिल ने दिया और रेडबो होम के लिए व्हील्स ऑफ चेंज का कांसेप्ट सामने लाया गया। यहां एक संस्था करीब 76 बच्चो के लिए शिक्षा, भोजन, आश्रय और कपड़ों का प्रबंध करता है।

साथ ही उनके पुनर्वास की भी व्यवस्था करता है। ये तीन राइडर देश के 12 शहरों हैदराबाद, कन्याकुमारी, कोल्हापुर, मुंबई, अहमदाबाद, उदयपुर, जोधपुर, दिल्ली, जालंधर, अमृतसर से होते हुए कश्मीर पहुचेंगे। पोलारिस इंडिया प्रइवेट लिमिटेड के एमडी पंकज दुबे ने राइडर्स की तारीफ की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -