दिल्ली जाते ही एक्शन में सिंधिया, सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखकर मांगी जमीन और 200 करोड़ रुपए
दिल्ली जाते ही एक्शन में सिंधिया, सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखकर मांगी जमीन और 200 करोड़ रुपए
Share:

भोपाल: बीते कुछ समय में देश के कई क्षेत्रों में भारी बदलाव हुआ है इस बीच मध्यप्रदेश में नई उड़ानों का आरम्भ करने के पश्चात् अब महाकाल की नगरी उज्जैन में भी हवाईअड्डा बनाया जाएगा। नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को जमीन आवंटन करने तथा 200 करोड़ रुपए आवंटित करने के लिए एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान को चिट्ठी लिखी है। इससे एक दिन पूर्व उज्जैन आए सिंधिया ने हवाई पट्टी का विस्तार तथा हवाईअड्डे बनाने की बात कही थी।

वही नागर विमानन मंत्री बनने के पश्चात् ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश को कई सौगातें दे रहे हैं। ग्वालियर, जबलपुर तथा इंदौर को कई बड़े जिलों से जोड़ने वाली कनेक्टिंग फ्लाइट आरम्भ करवाने के साथ ही इंदौर तथा जबलपुर एयरपोर्ट के भी विस्तारीकरण का आरम्भ कर चुके हैं। इसी के साथ वे महाकाल की नगरी उज्जैन में भी एयरपोर्ट बनवाना चाहते हैं, जहां देश-विदेश से व्यक्ति पहुंच सकें। वर्तमान में उज्जैन में सिर्फ एक हवाई पट्टी है, यहां छोटे विमान या हेलीकाप्टर लैंड किए जा सकते हैं। या इंदौर एयरपोर्ट के माध्यम से ही उज्जैन पहुंचा जा सकता है।

साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान को चिट्ठी लिखकर उज्जैन हवाई पट्टी जो कि राज्य सरकार के स्वामित्व में है, वहां एयरपोर्ट के विकास के लिए आवश्यक भूमि तथा 200 करोड़ रुपए की पूंजी अनुमानित व्यय हेतु उपलब्ध करवाने अपील की। इससे एयरपोर्ट को प्रचालन-योग्य बनाया जा सकेगा।

सलमान-अक्षय समेत 38 फिल्मी स्टार्स के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

किआ सोनेट और सेल्टोस की कीमतें बढ़ीं, जानिए क्या है नई कीमत

रिलीज हुआ 'CHHAILA SANDU- A TRIBAL LOVE STORY' का ट्रेलर, यहां देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -