देश भक्ति के दंगल में गुरमेहर के पक्ष में आई ज्वाला गुट्टा
देश भक्ति के दंगल में गुरमेहर के पक्ष में आई ज्वाला गुट्टा
Share:

नई दिल्ली : देशभक्ति को लेकर दंगल जारी है. जहाँ आज आरएसएस का छात्र संगठन एबीवीपी दिल्ली यूनिवर्सिटी में मार्च करेगा. वहीं शहीद की बेटी गुरमेहर कौर के पक्ष में अब बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा भी कूद पड़ी हैं. ज्वाला ने गुरमेहर का समर्थन कर अपनी बात रखी है.

गौरतलब है कि जब से शहीद की बेटी गुरमेहर कौर ने एबीवीपी के विरोध में ट्वीट किया है तब से देश में देशभक्ति का दंगल जारी है. इस मुद्दे पर बड़ी बड़ी हस्तियों ने पक्ष - विपक्ष में अपने विचार रखे हैं.अब इस मामले में प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा भी शामिल हो गई हैं. ज्वाला ने गुरमेहर का समर्थन करते हुए कहा है कि ये दुखद है कि जब कोई शांति की बात कह रहा है तो लोग सिर्फ पाकिस्तान शब्द को लेकर मुद्दा बना रहे हैं. ये भी दुखद है कि कुछ खिलाड़ी भी बिना बात को समझे इसमें शामिल हो गए हैं.

बता दें कि जहाँ एक ओर गुरमेहर कौर अपने कॉलेज वापस लौटना चाहती है, पढ़ाई करना चाहती है,वहीं यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा हैं.अभिनेता अनुपम खेर शांति की बात को लेकर तो गुरमेहर के साथ हैं, लेकिन उन लोगों से खफा हैं जो गुरमेहर के बहाने राजनीति चमका रहे हैं. देश के गृह राज्य मंत्री किरेण रिजिजू ने ट्वीट कर कहा कि कौन शहीद की बेटी के दिमाग में गंदगी भर रहा है? जबकि दूसरी ओर जावेद अख्तर ने जवाब दिया कि मैं उस लड़की के बारे में तो नहीं जानता, लेकिन मंत्री जी मुझे ये पता है कि आपके दिमाग में गन्दगी कौन भर रहा है?

यह भी पढ़ें

गुरमेहर की माँ ने कहा, मेरी बेटी बहुत ही मजबूत है, मुझे उस पर गर्व है

बढ़ता ही जा रहा है गुरमेहर को लेकर विवाद, गंभीर ने किया समर्थन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -