बस घर लेकर आयें यह चार चीज, मिलेगी हर काम में तरक्की
बस घर लेकर आयें यह चार चीज, मिलेगी हर काम में तरक्की
Share:

दुनिया में हर इंसान चाहता है कि वह जो भी काम कर रहा है उसमें उसे सफलता ही मिले। वह चाहे व्यपार कर रहा हो या फिर किसी प्रकार का कोई धंधा कर रहा है। तरक्की आखिर किसे पंसद नहीं होती, जीवन में हर इंसान तरक्की चाहता है। आज हम आपसे वास्तुशास्त्र के माध्यम से जीवन में तरक्की पाने के राज़ के बारे में चर्चा करेंगे। वास्तुशास्त्र के ये उपाए अपनाकर आप भी अपने जीवन में तरक्की पा सकते हैं। तो चलिए देखते हैं वह कौन से उपाए हैं?

यदि आप इलेक्ट्रॉनिक्स या बिजली के सामान का बिजनेस करते हैं पाने के लिए अपने बेडरुम में क्रिस्टल का विडंचाइम रखना वास्तुशास्त्र के अनुसार शुभ माना जाता है। वहीं कपड़े के बिजनेस में पैसा कमाने के लिए दुकान के मुख्य दरवाजे पर लाल कपड़ा टांग कर रखना चाहिए इससे बिजनेस में बिना कोई रुकावट आए तरक्की होती रहें।

यदि आप भोजन या अन्न से संबंधित कोई व्यवसाय करते है जैसे कोई होटल, रेस्टोरेंट आदि तो आप अपने संस्थान में गाय और बछड़े का मूर्ति रखनी चाहिए। माना जाता है कि इससे तरक्की में मदद मिलती है।

यदि आपके पास ज्वैलरी यानी सोने और चांदी के गहनों का कोई व्यवसाय है तो अपने बेडरूम में चांदी से बना मोरपंख टांग सकते हैं। इससे धंधे में तरक्की होगी।

अगर आप गाड़ियों से संबंधित कोई बिजनेस करते है तो अपने शोरुम में भगवान के पूजा घर के पास एक पिरामिड रखें। थोडे दिनों में आप देखेंगे आपका काम बढ़ जाएगा।

 

 

घर की मुर्ति जब हो जाए खंडित तो करें कुछ ऐसा

जीवन की आधे से ज्यादा टेंशन तो सोने की वजह से होती है

दूसरों को माफ़ करना किसी महानता से कम नहीं

भगवान बालाजी की ये कहानी शायद आप भी नहीं जानते होंगे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -