आगरा दक्षिण से जूही बब्बर हो सकती है कांग्रेस उम्मीदवार
आगरा दक्षिण से जूही बब्बर हो सकती है कांग्रेस उम्मीदवार
Share:

आगरा : प्रसिद्ध अभिनेता, राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर की पुत्री फिल्म अभिनेत्री जूही बब्बर आगरा दक्षिण से कांग्रेस उम्मीदवार बन सकती है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी अक्तूबर में इसकी घोषणा कर सकती है. आगरा दक्षिण विधानसभा सीट को हॉट सीट माना जाता है. बता दें कि यदि राज बब्बर और नादिरा बब्बर की पुत्री जूही बब्बर दक्षिण विधानसभा सीट से मैदान में उतरीं तो अन्य पार्टियों को वह कड़ी टक्कर देंगी.

जूही के राजनीति में आने की खबरों से दक्षिण विधानसभा सीट का चुनाव रोचक हो जाएगा.आगरा दक्षिण विधानसभा सीट को हॉट सीट माना जाता है. दरअसल दक्षिण विधानसभा सीट से जूही बब्बर को उतारने के पीछे कांग्रेस की बड़ी रणनीति है.सूत्रों के अनुसार मुस्लिम वोट के ध्रुवीकरण की सोच कांग्रेस के दिमाग में है. नादिरा के मुस्लिम बैक ग्राऊंड का फायदा कांग्रेस को मिलेगा.

नादिरा बब्बर इस सीट पर अपनी बेटी के लिए प्रचार करेंगी. ऐसे में करीब 40 से 50 हजार मुस्लिम वोटरों को कांग्रेस अपने खेमे में खींच सकती है. वहीं राज बब्बर का सिंधी, पंजाबी वोट बैंक करीब 20 हजार माना जा रहा है. सूत्रों का कहना है कि यह उनका पर्सनल वोट बैंक है. यदि ऐसा हुआ तो कांग्रेस को बड़ी कामयाबी मिल सकती है.

सपा राज में है उत्तरप्रदेश की बेहाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -