आप के विधायकों की न्यायिक हिरासत बढ़ी
आप के विधायकों की न्यायिक हिरासत बढ़ी
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के आरोपी विधायकों की मुसीबतें कम नहीं हो रही है.दिल्‍ली सरकार में मुख्‍य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट मामले में तीस हजारी कोर्ट ने 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है. यह दोनों आरोपी विधायक पहले भी न्यायिक हिरासत में थे.

उल्लेखनीय है कि दिल्‍ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी के दो विधायक प्रकाश जरवाल और अमानातुल्ला खान पर मुख्य सचिव से मारपीट के आरोप के साथ ही केजरीवाल पर भी यह आरोप लगे थे कि उनकी उपस्थिति में मुख्य सचिव से बदसलूकी और हाथापाई की गई , लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. इन आरोपों से इनकार करते हुए बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ज़िद्दी हो सकता है, मगर हिंसक नहीं.

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा 20 फरवरी को आधी रात को अपने घर पर बुलाई गई बैठक में आम आदमी पार्टी के विधायकों द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया था. इस मामले में उन्होंने कई विधायकों के खिलाफ आरोप लगाए थे. इनमें दो विधायक प्रकाश जरवाल और अमानातुल्ला खान प्रमुख थे.जो घटना के बाद फरार हो गए थे, लेकिन बाद में एक को गिरफ्तार किया और दूसरे ने समर्पण कर दिया था. तब से ये दोनों विधायक कोर्ट के आदेश से न्यायिक हिरासत में है.

यह भी देखें

अंकित मर्डर केस : आप नेता कपिल मिश्रा ने खोली सरकार की पोल

मैं राजनीति में सबसे कम उम्र का आडवाणी - कुमार विश्वास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -