लोकप्रिय पत्रकारों के ट्विटर किए हैक, अब ललित मोदी की बारी
लोकप्रिय पत्रकारों के ट्विटर किए हैक, अब ललित मोदी की बारी
Share:

नईदिल्ली। देशभर में मौजूद लोकप्रिय हस्तियों के माईक्रो ब्लाॅगिंग वेबसाईट ट्विटर पर बने अकाउंट्स को हैकर्स प्रभावित करने में लगे हैं। ऐसी ही हैकिंग शनिवार को वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त के अकाउंट को लेकर की गई है। इस अकाउंट को हैक किए जाने के बाद वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार को ट्विटर अकाउंट तक हैक कर लिया गया। दरअसल हैक किए गए ट्विटर हैंडल से हैकर्स द्वारा बरखा दत्त के ईमेल आईडी की जानकारी साझा की गई है।

हैकर्स ने पत्रकार रविश कुमार के अकाउंट को हैक करने के साथ ही कहा है कि अब अगला क्रम ललित मोदी का होगा। हैकर्स की पहचान लीजन नामक ग्रुप के तौर पर हुई है। इतना ही नहीं बरखा दत्त के ईमेल आईडी की जानकारी को भी हैकर्स ने ट्विटर पर साझा कर दिया है। हालांकि यह जानकारी सामने आई है कि हैकर्स के समूह का राजनीतिक लोगों से कोई संबंध नहीं है हैकर्स ने कहा है कि वे भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए काम नहीं करते हैं।

हालांकि उन्होंने यह लिखा है कि वे ट्विटर अकाउंट का उपयोग लोगों तक पहुंचने के लिए करते हैं। समूह ने चेतावनी दी है कि वे 1 टीबी डेटा को हैक करेंगे। माना जा रहा है कि वे अन्य लोगों के अकाउंट्स भी हैक कर सकते हैं।

ट्रंप के निर्वाचन में कहीं रूसी हैकर्स की भागीदारी तो नहीं!

सावधान : हैकर्स की नजर अब आपके हैडफ़ोन पर है

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -