Share:
बिहार में बेरहमी से पत्रकार को उतारा गया मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस
बिहार में बेरहमी से पत्रकार को उतारा गया मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

पटना: बिहार के पूर्वी चंपारण में एक न्‍यूज चैनल के युवा पत्रकार मनीष कुमार सिंह का बहुत ही बेरहमी से क़त्ल कर दिया गया है। शव को देखने से दिखाई दे रहा है कि क़त्ल के पहले उसे प्रताड़ित भी किया गया है। अपराधियों ने उसे अगवा करने के उपरांत फिर गला रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसके उपरांत शव को फेंक कर भाग गए। इस सिलसिले में मृतक के पिता ने उसके 2 मित्रों समेत 17 लोगों के विरुद्ध FIR दायर कराई है। मृतक के पिता के मुताबिक घटना का एक कारण खबरों को लेकर दुश्‍मनी भी बताया गया है।

गला रेतकर हत्या के बाद फेंक दिया था शव: मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि थाना इलाके के मठ लोहियार चौक से शनिवार की रात्रि से मिसिंगसुदर्शन न्यूज चैनल के पत्रकार मनीष कुमार सिंह का शव बीते दिनों को मठलोहियार गद्दी टोला के पास चंवर में पाया गया। जिसकी सूचना के उपरांत वहां भीड़ जमा हो गई। अरेराज के DSP संतोष कुमार ने कहा कि ग्रामीण खेत में खाद का छिड़काव कर रहे थे। इसी बीच मनीष का जूता और मोजा मिला। बाद में पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला गया। आशंका है कि गला रेतकर  कत्ल के उपरांत शव को वहां फेंक दिया गया था।

एक दोस्‍त के घर पर मिला मनीष का बैग: DSP के मुताबिक शनिवार के वीडियो फुटेज में मनीष के साथ 2 मित्र अमरेंद्र कुमार और अमजद आलम थे। जिसके उपरांत दोनों घर चले गए और मनीष लापता हो गया। इस केस में दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। मनीष का बैग अमरेंद्र कुमार के घर से मिला।

'दो रिक्शेवालों ने किया मेरा बलात्कार..', ख़ुदकुशी से पहले युवती ने डायरी में लिखी आपबीती

बात करने के बहाने दरिंदगी! डॉक्टर ने ही लूटी डॉक्टर की इज्जत

प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी में अपराध बढ़ने के लिए अमित शाह की आलोचना की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -