सैमी के आक्रामक नाबाद अर्धशतक ने हेजलवुड की हैट्रिक पर पानी फेरा
सैमी के आक्रामक नाबाद अर्धशतक ने हेजलवुड की हैट्रिक पर पानी फेरा
Share:

टी-20 वर्ल्ड कप के अभ्यास मैच में वेस्टइंडीज़ के कप्तान डैरेन सैमी नाबाद और क्रेग ब्रैथवेट की 33 रनों की जोरदार पारियों ने फ़ास्ट बॉलर जोश हेजलवुड की हैट्रिक पर पानी फेर दिया. वार्मअप मैच में वेस्टइंडीज़ ने ऑस्ट्रेलिया को एक गेंद शेष रहते हुए 3 विकेट से हरा दिया. वही ऑस्ट्रेलियन टीम के ओपनर शेन वॉटसन की आक्रामक 60 रन की शानदार पारी की बदौलत 9 विकेट पर 161 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर कहा किया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत खराब रही और हेजलवुड ने चौथे ओवर में हैट्रिक लेकर वेस्टइंडीज का स्कोर 3 विकेट पर 18 रन कर दिया. 72 रन पर वेस्टइंडीज़ ने 6 विकेट गंवा दिए थे लेकिन सैमी और ब्रैथवेट ने शानदार बैटिंग करते हुए वेस्टइंडीज को रोमांचक जीत दिला दी. वेस्टइंडीज ने 7 विकेट खोकर 19.5 ओवर में 162 रन का लक्स्य प्राप्त कर लिया. सैमी और ब्रैथवेट ने सातवें विकेट के लिए पार्टनरशिप करते हुए 53 रन जोड़े.

इसके बाद 125 के स्कोर पर ब्रैथवेट का विकेट गिर गया लेकिन फिर सैमी ने एश्ले नर्स (नॉटआउट 12) के साथ आठवें विकेट के लिए 4.2 ओवर में अविजित 37 रन जोड़कर टीम को अविश्वसनीय जीत दिलाने के साथ ही वर्ल्ड कप के लिए टीम का मनोबल ऊंचा कर दिया. सैमी ने 28 गेंदों पर नॉटआउट आक्रामक 50 रन की विजयी पारी खेली वही ऑस्ट्रेलिया की तरफ से हेजलवुड ने 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए लेकिन उनकी हैट्रिक आखिरकार बेकार गई. ]

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -