ज्वाईंट पुलिस कमिश्नर ने लगाया पुलिस कमिश्नर नवदीप पर प्रताड़ना का आरोप

गुड़गांव : हाल ही में गुड़गांव की ज्वाईंट पुलिस कमिश्नर (यातायात) भारती अरोड़ा ने अपने सहकर्मी और पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इस मामले में यह बात सामने आई है कि पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क एक रेप केस में भारती को परेशान कर रहे हैं और उनकी जांच कार्रवाई में दखल दे रहे हैं। ज्वाईंट कमिश्नर भारती ने उन्हें नवदीप द्वारा मानसिकरूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाया। मामले में वर्ष 1998 बैच की आईपीएस भारती द्वारा पत्र लिखा गया और हरियाणा राज्य के डीजीपी यशपाल सिंघल से शिकायत की गई कि वे इस मामले में ध्यान दें।

इस मामले में पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह ने शिकायत के मामले में कहा कि वे भारती के बयानों से आश्चर्य में हैं। वे एक आॅफिशियल मसले में गलत बयानबाजी कर रहे हैं। पुलिस मुख्यालय में इस मामले की जांच की जा रही है। वे इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि जिस रेप केस में दखल की बात की जा रही है वह गुड़गांव के पूर्व डिप्टी कमिश्नर के बेटे अजय भारद्वाज और उसकी तलाकशुदा लिव इन पार्टनर से जुड़ा मामला है। उसकी पार्टनर द्वारा अजय पर रेप का आरोप लगाया गया। पुलिस द्वारा उसे बीते वर्ष अगस्त में पकड़ लिया गया। इस मामले में यह बात सामने आई है कि पीडि़ता ने भारती अरोड़ा पर अजय को बचाने का आरोप लगाया है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -