बिजली विभाग में निकली नौकरियां, ये लोग करें आवेदन
बिजली विभाग में निकली नौकरियां, ये लोग करें आवेदन
Share:

बिजली विभाग में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने के इच्छुक कैंडिडेट्स के लिए खुशखबरी है. मध्य प्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी लिमिटेड (MPPGCL) ने असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रॉनिक्स), असिस्टेंट इंजीनियर (मैकेनिकल) एवं असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के पदों के लिए भर्तियां निकाली है. 
MPPGCL भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 6 मार्च से आरम्भ हो चुकी है. कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन 31 मार्च 2024 तक या उससे पहले कर सकते हैं. इस भर्ती के जरिए कुल 42 पदों पर बहाली की जा सकती है. 

आवेदन शुल्क:-
अनारक्षित कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क:- 1,200 रुपये
एमपी राज्य के एससी/एसटी/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस/पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क:- 600 रुपये

आवश्यक योग्यता:-
असिस्टेंट इंजीनियर (मैकेनिकल): किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बी.ई./बी.टेक की डिग्री होनी चाहिए.
असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल): उम्मीदवारों को इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में मानक बैचलर ऑफ साइंस (बी.ई/बी.टेक) की डिग्री होनी चाहिए.
असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रॉनिक्स): इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार, इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रुमेंटेशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार, इंस्ट्रुमेंटेशन और कंट्रोल इंजीनियरिंग में बी.ई/बी.टेक की डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा:-
MPPGCL भर्ती के लिए जो भी कैंडिडेट्स आवेदन कर रहे हैं, उनकी न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष और अधिकतम आयुसीमा 40 वर्ष होनी चाहिए. साथ ही सरकारी नियमानुसार आयुसीमा में छूट भी लागू है.

वेतनमान:-
MPPGCL भर्ती के माध्यम से जिस किसी भी कैंडिडेट्स का चयन असिस्टेंट इंजीनियर के पद के लिए होता है, उन्हें पे मैट्रिक्स लेवल-12 के तहत 56,100 रुपये से 1,77,500 रुपये के बीच भुगतान किया जाएगा.

MPPGCL Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

1455 पदों पर यहाँ निकली नौकरियां, लाखों में मिलेगी सैलरी

इंडियन बैंक में बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा मौका, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

JNU में बिना परीक्षा नौकरी पाने का शानदार मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -