JKCET 2021 ने बढ़ाई आवेदन की अंतिम तिथि, जल्द करें आवेदन
JKCET 2021 ने बढ़ाई आवेदन की अंतिम तिथि, जल्द करें आवेदन
Share:

जम्मू-कश्मीर बोर्ड ऑफ प्रोफेशनल एंट्रेंस एग्जामिनेशन ने एंट्रेंस टेस्ट-जेकेसीईटी 2021 को एक बार फिर बढ़ा दिया है। उम्मीदवार अब 20 मई, 2021 तक प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं। जेकेसीईटी परीक्षा 2021 भाग लेने वाले संस्थानों में पैरामेडिकल डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित होने जा रही है। 

आधिकारिक पोर्टल पर प्रकाशित आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, यह ऐसे सभी योग्य इच्छुक उम्मीदवारों की जानकारी के लिए अधिसूचित किया गया है, जो 10 वीं आधारित पैरा मेडिकल डिप्लोमा (FMPHW / MMPHW) पाठ्यक्रम-2021 के लिए CET में प्रवेश के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, जो बोर्ड ने तय किया है उक्त पाठ्यक्रमों के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 10-05-2021 से बढ़ाकर 20-05-2021 (मध्यरात्रि) करने के लिए है। 

उम्मीदवार जेकेसीईटी आवेदन पत्र वेबसाइट jkbopee.gov.in पर 1,200 रुपये शुल्क पर प्राप्त कर सकते हैं। परीक्षा के लिए अन्य नियम अपरिवर्तित रहेंगे, अधिकारियों ने परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल से बढ़ाकर 20 मई, 2021 कर दी थी। संयुक्त प्रवेश परीक्षा मुख्य के दो सत्र, इंजीनियरिंग प्रवेश के लिए राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा भी हुई है।

ट्रेनी इंजीनियर पदों पर यहां हो रही है भर्ती, जल्द करें आवेदन 

सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द यहां करें आवेदन

नर्सिंग और ऑफिसर के 700 पदों पर यहां निकली वैकेंसी, बिनी परीक्षा मिलेगी नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -