आर्मी चीफ जेजे सिंह अकाली दल में हुए शामिल अमरिंदर के खिलाफ उतरेंगे चुनाव में
आर्मी चीफ जेजे सिंह अकाली दल में हुए शामिल अमरिंदर के खिलाफ उतरेंगे चुनाव में
Share:

चंडीगढ़:  पंजाब में विधानसभा चुनाव की नजदीकियां बढ़ने के साथ चुनावी माहौल में उबाल आना शुरू हो गया है. ऐसे में हाल ही में मिली जानकारी में पता चला है कि पूर्व आर्मी चीफ जनरल जेजे सिंह पंजाब में अकाली दल में शामिल हो गए है. वही उन्हें पटियाला से पीसीसी अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह के सामने खड़ा किया जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व आर्मी चीफ जनरल जेजे सिंह के बिच कड़ा मुकाबला होगा. 

पूर्व आर्मी चीफ जनरल जेजे सिंह डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल की मौजूदगी में अकाली दल में शामिल हुए है. इस मोके पर सिंह ने कहा, "मैं पीसीसी अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह के गढ़ में SAD कैंडिडेट के तौर पर उनका मुकाबला करने को तैयार हूं". इसके साथ ही उन्हें कहा है कि में अब अपनी तीसरी पारी के रूप में मैदान में उतरने को तैयार हू.

आपको बता दे कि पूर्व आर्मी चीफ जनरल जेजे सिंह सेना में रहने के अलावा अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल भी रह चुके है. वही अब वे पंजाब से चुनाव लड़ने वाले है. वही  जनरल जेजे सिंह के कैप्टन अमरिंदर के सामने चुनाव लड़ने पर कैप्टन ने कहा है कि सेना के इतिहास में पहली बार होगा कि एक कैप्टन एक जनरल से लड़ेगा.

सिद्धू ने थामा कांग्रेस का हाथ, चुनाव में आजमाएंगे भाग्य

सर्वे का दावा : पंजाब, उत्तराखंड यूपी में बनेगी BJP सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -