असहिष्णुता पर प्रधानमंत्री से चर्चा करेंगे मांझी
असहिष्णुता पर प्रधानमंत्री से चर्चा करेंगे मांझी
Share:

पटना : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में सम्मिलित हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपना बयान देते हुए देश में फैली असहिष्णुता पर सवाल उठाए हैं। उनके बयान से एक बार फिर असहिष्णुता को हवा मिल गई है। उनका कहना था कि इस मसले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से वे चर्चा करेंगे।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी द्वारा यह भी कहा गया है कि देश में असहिष्णुता का माहौल है। यह आवश्यक है कि केंद्र सरकार इस पर अपनी ओर से सफाई भी दे। उन्होंने यह भी कहा कि जो भी देश छोड़ने की बात कर रहा है वह गलत है। इस तरह के बयान नहीं दिए जाने चाहिए। देश में यदि इस तरह की बातें फैलती हैं तो उन्हें रोकना चाहिए और उन समस्याओं का हल भी निकाला जाना चाहिए। देश छोड़ने या फिर राज्य छोड़ने की बातें गलत हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के अन्य नेताओं से इस मामले पर चर्चा करने की बात भी उन्होंने कही। जीतन राम मांझी के बयान को लेकर जेडीयू नेता और मंत्री श्रवण कुमार द्वारा यह भी कहा गया कि आखिर सच सामने आ ही जाता है। मांझी ने इसे स्वीकार किया है यह एक अच्छी बात है। भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद महबूब अली कैसर द्वारा असहिष्णुता के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप की मांग की गई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -