Share:
'खान सर' पर FIR से नाराज जीतन राम मांझी! बोले- 'ये कदम आंदोलन को और भड़का सकता है...'
'खान सर' पर FIR से नाराज जीतन राम मांझी! बोले- 'ये कदम आंदोलन को और भड़का सकता है...'

पटना: RRB-NTPC परिणाम में गड़बड़ी के इल्जाम के पश्चात् विद्यार्थियों ने बिहार के कई जिलों में प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी विद्यार्थियों ने गया, आरा तथा नवादा में ट्रेन में आग लगा दी। जिसके पश्चात् पटना के कई कोचिंग सेंटर के संचालकों पर विद्यार्थियों को उकसाने का इल्जाम लगा है। अपने अनोखे अंदाज में पढ़ाने के लिए लोकप्रिय खान सर भी इसके लपेटे में आ गए हैं। खान सर के विरुद्ध पटना के पत्रकार नगर थाने में शिकायत दर्ज कराया गया है। खान सर के साथ ही पुलिस ने और अध्यापकों पर मुकदमा दर्ज किया है। उनपर रेलवे उम्मीदवारों को हंगामा और प्रदर्शन के लिए उकसाने का इल्जाम लगा है।

वही खान सर पर दर्ज हुई शिकायत का पूर्व सीएम एवं HAM सुप्रीमों जीतनराम मांझी ने विरोध किया है। उन्होंने ट्वीट किया है- सविधान में हिंसा तोड़फोड़ का अधिकार किसी को नहीं वैसे अब समय आ गया है जब सरकार रोजगार के विषय में बात करे नही तो स्थिति इससे भी खतरनाक उत्पन्न हो सकती है। RRB NTPC उपद्रव केनाम पर खान सर समेत अध्यापकों पर किए गए मुकदमें इस अघोषित युवा आन्दोलन को और भी अधिक भड़का सकता है।

तो वहीं RJD ने भी मुकदमे को अनुचित ठहराया है तथा कहा कि पुलिस को रेलवे बहाली बोर्ड पर शिकायत दर्ज करना चाहिए। इनके अध्यक्ष समेत तमाम सदस्यों को अभियुक्त बनाया जाना चाहिए। खुद रेल मंत्री ने स्वीकार किया है कि लड़कों की शिकायत जायज है। साथ ही कहा कि इस मामले में बहाली बोर्ड ने अपराधिक लापरवाही बरती है। इन्हीं के कारण लड़कों में उत्तेजना फैली। बोर्ड से अनुरोध किया गया था कि गलती को सुधारिए नहीं तो लड़के रेल की पटरियों पर उतर सकते हैं। मगर अफसरी अहंकार में बोर्ड वालों ने अपनी गलती नहीं सुधारी।

'मेरे फॉलोवर्स घटा दिए..', राहुल गांधी के आरोपों पर ट्विटर ने कहा- कंपनी की नीतियों पर नज़र डालें..

पशुपति पारस ने रुचिदा शर्मा को 5 साल के लिए किया निलंबित, लगा ये बड़ा आरोप

आज श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में होंगे अमित शाह, मतदाताओं से करेंगे सीधे संवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -