जियो 8 महीने तक रोजाना दे रहा 1.5GB डाटा बिलकुल मुफ्त
जियो 8 महीने तक रोजाना दे रहा 1.5GB डाटा बिलकुल मुफ्त
Share:

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए लगभग हर रोज ही कोई नया धमाका लेकर आता है. कंपनी ने एक बार फिर अपने कस्टमर्स के लिए नई और जबरदस्त पेशकश की है. जियो के नए ऑफर के तहत ग्राहकों को 8 महीने तक रोजाना 1.5GB डाटा बिलकुल मुफ्त दिया जा रहा है. हालांकि, यह ऑफर सिर्फ जियोफाई डिवाइस यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराया गया है. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 1999 रुपए वाला जियोफाई डिवाइस खरीदना होगा.

कंपनी इस डिवाइस पर कुल 3595 रुपए तक का लाभ दे रही है. अगर आप 1999 रुपए का जियोफाई डिवाइस खरीदते है तो इसपर आपको 1295 रुपए मूल्य का डाटा दिया जाएगा. इसके अंतर्गत जियो कस्टमर्स 1.5 जीबी, 2 जीबी .व 3 जीबी वाले प्लान का इस्तेमाल कर सकेंगे. दरअसल रिलायंस जियो 1999 रुपए के जियोफाई में मुफ्त डाटा व जियो वाउचर ऑफर कर रही है. जिसके तहत ग्राहकों को कुल 3595 रुपए का लाभ होगा.

इस ऑफर के तहत आपको 1295 रुपए का बंडल्ड डाटा और 2300 रुपए के जियो वाउचर दिए जाएंगे. आप इन वाउचर्स का इस्तेमाल Paytm, AJio और रिलायंस डिजिटल में कर सकते है. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते है तो किसी भी रिलायंस रिटेल स्टोर या जियो की वेबसाइट पर इसका लाभ उठा सकते है.

 

आसुस का कन्वर्टेबल लैपटॉप भारत में लॉन्च

कुछ ही घंटों में मार्क जुकरबर्ग को हुआ अरबों डॉलर का नुकसान

ऐसे करें अपने स्मार्टफोन डाटा की कम खपत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -