Jio जल्द लॉन्च करेगा कई नए 4G फोन, फायदे जानकर चौंक जाएंगे आप
Jio जल्द लॉन्च करेगा कई नए 4G फोन, फायदे जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

Jio अपने सब्सक्राइबर्स का आंकड़ा बढ़ाने के लिए अब 2G उपयोगकर्ताओं पर फोकस कर रहा है. भारत में बड़ी आबादी आज भी फीचर फोन इस्तेमाल करती है, जिसमें उपयोगकर्ता 2G नेटवर्क इस्तेमाल कर रहे हैं. जियो इन उपयोगकर्ताओं को 4G नेटवर्क पर लाना चाहता है. इसके लिए कंपनी ने पहले JioPhone लॉन्च किया था. अब कंपनी ने Jio Bharat Phone लॉन्च किए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी तमाम मोबाइल मैन्युफैक्चर्र्स के साथ मिलकर जियो भारत फोन के कई वेरिएंट्स पर काम कर रही है. फिलहाल इस लाइन-अप में उपयोगकर्ताओं को तीन विकल्प प्राप्त होते हैं, मगर जल्द ही कंपनी इसमें दूसरे विकल्प भी जोड़ सकती है. 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, इस बारे में जियो के डिवाइस डिवीजन प्रेसिडेंट सुनिल दत्त ने बताया है. उन्होंने कंपनी के 4G फीचर फोन्स के भविष्य के प्लान को साझा किया है. दत्त ने बताया कि जियो का उद्देश्य 25 करोड़ 2G उपयोगकर्ताओं को 4G और आगे की टेक्नोलॉजी का सस्ता एक्सपीरियंस देना है. इसके लिए वे itel, Lava और Nokia जैसे तमाम ब्रांड्स के साथ काम कर रहे हैं. बता दें कि JioBharat Phone के फिलहाल 3 वेरिएंट्स उपलब्ध हैं. कंपनी ने इस कैटेगरी में JioBharat B1, JioBharat K1 Karbon तथा JioBharat V2 लॉन्च किया है. इनकी कीमत क्रमशः 1299 रुपये एवं 999 रुपये है. 

JioBharat B1 की कीमत थोड़ी अधिक है तथा इसमें आपको दूसरे फोन्स के मुकाबले अधिक फीचर्स भी प्राप्त होते हैं. ये फोन्स सस्ते विकल्प तो हैं ही. साथ ही कम कीमत वाले विशेष रिचार्ज के साथ आते हैं. कंपनी ने इसके लिए 2 रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं. इसमें 123 रुपये का प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है. इसमें उपयोगकर्ताओं को डेली 0.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS और ऐप्स का सब्सक्रिप्शन प्राप्त होता है. इसके अतिरिक्त दूसरा प्लान 1234 रुपये का है, जिसमें उपयोगकर्ताओं को डेली 0.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, SMS के साथ Jio Cinema एवं Jio Saavn ऐप का एक्सेस प्राप्त होता है.  

रॉयल एनफील्ड की वो बाइक जिसका 1 साल से था इंतजार, आखिरकार आई नजर

क्रेटा के लिए चुनौती बनी महिंद्रा की यह एसयूवी, टॉप-5 से हुई बाहर

महादेव बुक समेत 22 सट्टेबाज़ी एप्स पर सरकार ने लगाया बैन, D कंपनी से जुड़ रहे थे तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -