नए साल पर जियो दे सकता है यूजर को बड़ा झटका

जब से रिलायंस जियो ने अपनी सेवाओं की शुरुआत की है तब से लेकर अब तक जियो आज कल हर घर में पाया जाता है. शायद ही ऐसी कोई आम फैमली हो जहां कम से कम एक कनेक्शन जियो का न हो. जियो की सेवा आजकल देश का लगभग हर यूजर ले रहा है और ये पहली ऐसी टेलीकॉम कंपनी है जो अपने ग्राहकों को फ्री में इंटरनेट की सेवा व कॉलिंग का लाभ देती है.

फ्लिपकार्ट सेल का आज अंतिम दिन, इन उत्पादों पर 70 फीसदी डिस्काउंट

इतनी है जिओ की यूजर संख्या 

जानकारी के लिए बता दें जियो ने जब से बाजार में कदम रखा है तभी से अन्य बड़ी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर्स का तो जैसे मानो धंधा ही चौपट हो गया. बता दें कि रिलाइंस जियो ने अपनी सेवा साल 2016 में शुरु की थी लेकिन अब दो सालों के अंतराल के बाद इसमें कुछ चीजें बदलने वाली हैं. प्राप्त जानकारी अनुसार सितंबर 2018 में रिलायंस जियो ने 1.3 करोड़ नए ग्राहक जोड़े हैं और जिसे मिलाकर जियो के कुल ग्राहकों की संख्या अब 25.2 करोड़ हो गई है.

फ्लाइट में एक शख्स ने किया कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश..

टैरिफ दामों में हो सकता है इजाफा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार जियो इस साल यानि नए साल में अपने ग्राहकों को एक झटके दे सकता है. दरअसल एक जानकारी के मुताबिक जियो अब अपने सभी टैरिफ के दाम में इजाफा करने जा रहा है. इस मामले में जियो की कंपनी का कहना है कि कॉल ड्रॉप डाटा और कंटेंट क्वालिटी पर अब हमें सबसे ज्यादा निवेश करने पर जोर देना है. इसीलिए ऐसा कदम उठाने का विचार है. 

200 रु से भी कम में मिल रहा 14 हजार रु का फ़ोन, सेल का आज अंतिम दिन

फ्लिपकार्ट : Redmi Note 5 Pro पर 1 हजार रु की बम्पर छूट, साथ ही दमदार कैशबैक उपलब्ध

Flipkart Mobiles Bonanza : अंतिम दिनों में पहुंची सेल, जानिए किस फोन पर कितना फायदा ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -