JIO Phone को SMS से ऐसे कर सकते हो रजिस्टर
JIO Phone को SMS से ऐसे कर सकते हो रजिस्टर
Share:

रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी की कंपनी ने अपनी जियो सर्विस से देश से तहलका मचाने के बाद जियो ने हाल ही में देश में अपने 4G फीचर फोन की धमाकेदार शुरुआत कर दी है. जिसमे जियो द्वारा अपना सबसे कम कीमत का 4जी फीचर फोन को लांच कर दिया है. जियो ने अपने इस 4G फीचर फोन को भारतीय भाषाओं के समर्थन के लिए डिजिटल वॉयस फीचर से लैस किया गया है. जिसकी बिक्री जल्दी ही शुरू होने वाली है. यदि आप इसे खरीदना चाहते हो इसके लिए आपको पहले रजिस्टर करना होगा, किन्तु अब आप घर बैठे जियो फ़ोन का रजिस्ट्रेशन करवा सकते हो.

जियो फ़ोन को रजिस्टर करने के लिए आपको अपने फोन में "JP <> अपना क्षेत्र का पिन कोड <> और अपने इलाके के पास का जियो स्टोर कोड" टाइप करना होगा. टाइप करने के बाद आपको इस SMS को 7021170211 पर भेजना होगा. जिसके बाद आपका यह फ़ोन रजिस्टर हो जायेगा.  जियो स्टोर कोड आप अपने नज़दीकी जियो स्टोर पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. जिसके बाद आप घर बैठे अपने फ़ोन को आसानी से बुक कर सकते हो. 

जियो के 4G फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन 2.4 इंच की डिसप्ले दिए जाने के साथ 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, मेमोरी को जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मैगापिक्सल रियर कैमरा और VGA फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ पावर बैकअप के लिए 2,000mah की बैटरी दी गयी है. ब्लूटूथ 4.1 व अन्य बेसिक फीचर्स कनेक्टिविटी के लिए दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

ZTE Blade Z Max स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरे के साथ हुआ लांच

Swipe Elite 4G स्मार्टफोन की कीमत है 4 हजार से भी कम, जाने क्या है इसमें खास

पैनासोनिक Eluga I2 Activ लॉन्च सामने आये स्पेसिफिकेशन

Panasonic ने लांच किया कम बजट और 128 जीबी SD कार्ड सपोर्ट वाला स्मार्टफोन

Nokia 8 स्मार्टफोन आज हो सकता है लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -