JIO दे रहा अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर, आज ही करें रिचार्ज
JIO दे रहा अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर, आज ही करें रिचार्ज
Share:

Reliance Jio ने क्रिकेट फैन्स के लिए तीन नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश कर दिए है. 31 मार्च से IPL 2023 की शुरुआत होने वाली है और JIO सिनेमा पर IPL लाइव स्ट्रीम करने वाला है. ऐसे में JIO ने ज्यादा DATA वाले 3 प्लान्स को पेश कर दिया है. JIO अपने नए प्लान्स के साथ 40GB तक DATA मुफ्त में दे रहा है ताकि लोग बिना DATA की चिंता किए IPL मैच देख पाए. IPL 2023 का पहला मैच इसमात के अंत तक शुरू कर दिया जाएगा, जो कि 31 मार्च को है. रिलायंस JIO ने यूजर्स के लिए तीन नए DATA ऐड-ऑन पैक का एलान कर दिया गया है. आइए जानते हैं JIO के इन तीन प्लान्स में क्या-क्या दिया जा रहा है.

JIO के 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 3GB DATA और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है.जिसके साथ साथ, Jio यूजर्स को 241 रुपये का वाउचर भी मुफ्त में दिया जाने वाला है, इसमें 40GB DATA शामिल है. प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है.  JIO के 399 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी भी मिल रही है, इसमें प्रतिदिन 3GB DATA शामिल है. प्लान में 61 रुपये का मुफ्त वाउचर शामिल है और आपको 6GB अतिरिक्त DATA प्रदान कर रहा है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है.

JIO के 219 रुपये वाले प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है, इसमें हर दिन 3GB DATA, अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. इसके साथ साथ JIO यूजर्स को 2GB मुफ्त DATA देने वाला है. कंपनी ने 3 नए DATA-ऑन प्लान का एलान भी कर दिया है. 222 रुपये का DATA ऐड-ऑन पैक 50GB DATA प्रदान करता है और आपके मौजूदा प्रीपेड प्लान तक वैध रहेगा होने वाला है. 444 रुपये के Jio प्रीपेड प्लान में 60 दिनों की वैधता अवधि के साथ 100GB DATA शामिल है. अंत में, 667 रुपये का Jio DATA ऐड-ऑन पैक 150GB DATA प्रदान भी कर रहा है। इसे खरीदने के बाद यह 90 दिनों तक वैध रहेगा. JIO ने पुष्टि की है कि उसकी नई प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स 24 मार्च से खरीद के लिए उपलब्ध होंगे. यानी आज से इन प्लान्स का रिचार्ज कर पाएंगे.

WhatsApp लेकर आया अब तक का सबसे धांसू फीचर्स, जानिए क्या है इसमें खास

35 हजार से कम में खरीद सकते हैं iPhone 14, जानिए कैसे?

लोगों की जासूसी करने के लिए बनाए गए चाइनीज ऐप्स को गूगल ने किया बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -