Reliance Jio इस स्मार्टफोन पर दे रही है 100GB तक 4G डाटा
Reliance Jio इस स्मार्टफोन पर दे रही है 100GB तक 4G डाटा
Share:

हाल में ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus द्वारा अपने यूज़र्स को ज्यादा इंटरनेट डाटा मुहैया कराये जाने के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है. जिसमे यूज़र्स आसुस के स्मार्टफोन पर अतिरिक्त 100GB तक 4G इंटरनेट डाटा प्राप्त कर सकते है. जियो ने बताया है कि Asus के ग्राहकों को हर 309 रुपए या उससे महंगे रीचार्ज पर अतिरिक्त 4जी डेटा दिया जायेगा. यह ऑफर 10 रीचार्ज के लिए उपलब्ध होगा और जिसकी आखिरी तारीख 31 मार्च 2018 बताई गयी है. यह ऑफर Asus के Zenfone AR स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है. जिसका यूज़र्स लाभ ले सकते है.

Asus ZenFone AR के स्पेसिफिकेशन- Asus ZenFone AR के स्पेसिफिकेशन कि बात करे तो इसमें 5.7 इंच की सुपर एमोलेड क्यूएचडी डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर, एंड्रॉयड नोगट 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम, 8GB रेम, के साथ ही इसमें फोन को ओवर हीट होने से बचाने के लिए वैपर कूलिंग सिस्टम भी उपलब्ध है.

फोटोग्राफी के लिए ZenFone AR स्मार्टफोन में 23 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स318 कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. कैमरे में ट्राईटेक+ ऑटोफोकस सिस्टम, डुअल पीडीएएफ, सेकेंड-जेनरेशन लेज़र फोकस और कॉन्टीन्युस फोकस भी है. रियर कैमरा 4-एक्सिस ओआईएस (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) सपोर्ट करता है. 4के वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के अलावा वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 3-एक्सिस ईआईएस (इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) सपोर्ट भी दिया गया है. वहीं, पावर बैकअप के लिए इसमें 3300mAh की बैटरी दी गई है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Vivo V7 और V7 Plus स्मार्टफोन के लांच के बारे में हुआ खुलासा

सेटिंग में जाकर करे बस यह काम, आपके फोन की स्पीड हो जाएगी तीन गुना तेज

3000 रुपए से भी कम कीमत में मिल रहे है यह स्मार्टफोन

Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन जनवरी 2018 में हो सकता है पेश

IFA 2017: इस कीमत के साथ Cat ने लांच किए दो नए स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -