Jio के साथ IPL के फाइनल का मजा ले बिलकुल फ्री में
Jio के साथ IPL के फाइनल का मजा ले बिलकुल फ्री में
Share:
जियो हमेशा से अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स लांच करते रहता है. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि जियो के लांच हुए कुछ ऑफर्स हमें पता नहीं चलते. आईपीएल ने हाल ही में अपना एक प्लान लांच किया था जिसमें 251 रुपए में 2 जीबी प्रति दिन के साथ ही वेलिडिटी 51 दिनों की होती है. लेकिन इस ऑफर्स के लिए पैसे खर्च करने पड़ते थे लेकिन अब आईपीएल के फाइनल मैच के लिए जियो लेकर आया है मैच देखने की सुविधा वो बिलकुल फ्री.
 
जियो ने इस मैच को लाइव देखने के लिए अपने ग्राहकों को बिलकुल फ्री 2 जीबी प्रति दिन डाटा देना शुरू कर दिया है. यह 2 जीबी प्रति दिन डाटा 29 मई तक मिलेगा, यानि की इसकी वैद्यता 4 दिन ही है. किसी किसी यूजर को इसकी वैद्यता 28 मई तक ही मिल रही है. रिलायंस जियो ने कहा है कि यह फ्री डाटा जियो क्रिकेट प्ले अलोंग गेम खेलने के लिए ग्राहकों को दिया जा रहा है और साथ में इस डाटा का इस्तेमाल मैच देखने के लिए भी किया का सकेगा.
 
साथ ही आपको बता दें,  जियो क्रिकेट प्ले अलोंग गेम खेल कर यूजर्स जीत सकते है जियो के साथ ढेरों इनाम.जियो के इस ऑफर में जियो फ्री डेटा तो दे रहा है लेकिन इसमें किसी तरीके की फ्री कालिंग या फ्री मैसेज की सुविधा फ़िलहाल नहीं है.  जो लोग भी इस डेटा को चेक करना चाहते है, वो माई जियो ऐप्प पर जाकर इस ऑफर को चेक कर सकते है. 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -