3 मेंबर 1 प्लान, पाए 1 GB रोजाना
3 मेंबर 1 प्लान, पाए 1 GB रोजाना
Share:

जियो 4G के आने के बाद देश की सभी कंपनियों को काफी घाटा उठाना पड़ा था, जिसके बाद अब इंटरनेट यूज करने वाले ग्राहकों के लिए सस्ते इंटरनेट पैक की बाढ़ सी आ गई है. इस बाढ़ में अब देश की सरकारी टेलीकॉम कम्पनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नया प्लान लांच किया है, जो यूजर्स को मिलेगा 1199 रुपए में. 

BSNL का यह प्लान फैमिली प्लान है जिसमें ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 10 Mbps स्पीड के साथ परिवार के तीन मेम्बर्स को हर दिन 1 GB डेटा फ्री मिलेगा. BSNL का यह प्लान पुरे देश भर में उपलब्ध है. BSNL के इस नए प्लान का नाम Rs.1199 BBG Combo ULD Family हैं और यह 10Mbps का ब्रॉडबैंड कनेक्शन ऑफर करता है. ब्रॉडबैंड कनेक्शन में मंथली FUP लिमिट 30GB की है. लिमिट खत्म होने के बाद बाकी के महीने के लिए स्पीड घटकर 2Mbps रह जाती है.

इस प्लान के लिए रिचार्ज कराने पर यूजर्स BSNL के उन तीन प्रीपेड नंबरों को सेलेक्ट कर सकते हैं, जिनमें वह बेनेफिट चाहते हैं. इन तीनों नंबरों पर फ्री वॉयस कॉल (रोमिंग कॉल समेत) और रोजाना 1GB डेटा मिलेगा. अगर यह डेटा दिन भर में खत्म हो जाता है तो यूजर को 40Kbps की स्पीड मिलेगी. BSNL के इस प्लान के पहले भी कई कंपनियां इस तरह के सस्ते प्लान मार्केट में लांच कर चुकी है. 

भारत में 29 मई को लॉन्च होगा वीवो एक्स21

अच्छे प्रोसेसर के साथ आ रहे है ये स्मार्टफोन

जियो का पोस्टपेड धमाका, सिर्फ 199 में सब कुछ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -