रिलायंस जियो बना नंबर वन
रिलायंस जियो बना नंबर वन
Share:

रिलायंस जियो को मार्च महीने के 4G स्पीड के आंकड़ों में नयी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी ने पहले नंबर पर रखा है.  कंपनी की औसत 4G डाउनलोड स्पीड 16.48 मेगाबिट प्रति सेकेंड रही. जो उसकी कंपीटिटर कंपनियों आइडिया सेल्युलर और भारती एयरटेल की इस दौरान की औसत डाउनलोड स्पीड से लगभग दोगुनी है.

वही इसकी जानकरी दूरसंचार क्षेत्र नियामक भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण ने महीने की रिपोर्ट में दी है. रिपोर्ट के अनुसार, मार्च में जियो की औसत डाउनलोड स्पीड 16.48 एमबीपीएस रही. इसके मुकाबले आइडिया की डाउनलोड स्पीड 8.33 एमबीपीएस और एयरटेल की 7.66 एमबीपीएस रही. इस श्रेणी में वोडाफोन की डाउनलोड स्पीड 5.66 एमबीपीएस, रिलायंस कम्युनिकेशंस की 2.64 एमबीपीएस, टाटा डोकोमो की 2.52 एमबीपीएस, बीएसएनएल की 2.26 एमबीपीएस और एयरसेल की 2.01 एमबीपीएस रही.

बता दे ट्राई हर महीने के आधार पर अपनी माईस्पीड एप्लीकेशन के माध्यम से आंकड़े  निकालते है. इसी बीच एक निजी कंपनी ओपन सिग्नल ने अपने सर्वे में दावा किया है कि भारती एयरटेल 11.5 एमबीपीएस की औसत 4G डाउनलोड स्पीड के साथ सबसे तेज 4G नेटवर्क है जबकि 3.92 एमबीपीएस की औसत स्पीड के साथ रिलायंस जियो चौथे स्थान पर रहा है.

ये है वर्ल्ड की टॉप 5 स्मार्टफोन कम्पनीज

143 विज्ञापन कंपनियों की एएससीआई ने की खिंचाई

वीडियोकॉन ने लॉन्च किया डिलाईट 11+ स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -