नहीं लांच होगा जियो DTH, कंपनी ने बताई बड़ी वजह
नहीं लांच होगा जियो DTH, कंपनी ने बताई बड़ी वजह
Share:

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो की एंट्री के बाद से ही तहलका मचा हुआ है. कंपनी ने आते ही अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया जिसके तहत ग्राहकों को 6 महीने के लिए फ्री डेटा और कॉल मुहैया कराई गई. इसके साथ ही कंपनी ये भी साफ़ कर दिया कि वह जल्द ही अन्य इंडस्ट्री में भी जोरदार दस्तक देगी. पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को जल्द ही DTH सेवा की शुजात देने जा रहा है. हालांकि अब खबर आ रही है कि जियो अपनी DTH सर्विस लॉन्च नहीं करेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी ने फ़िलहाल अपनी DTH सर्विस को लांच करने का फैसला टाल दिया है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने यह फैसला इस वजह से लिया है क्योंकि इस सेवा के शुरू किये जाने से पहले ही इससे जुड़े कुछ स्कैम्स चलाए जाने की खबर सामने आई है. दरअसल पिछले दिनों एक मैसेज काफी वाइरल हुआ था जिसमे दावा किया जा रहा था कि जियो मात्र 10 रुपये में अपने पहले 1000 कस्टमर्स को आजीवन डीटीएच मुफ्त में उपलब्ध कराएगी.

हालांकि कंपनी ने ऐसे सारे दावों को नकारते हुए इसे एक स्कैम करार दिया है. कंपनी ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि, हैकर्स ने Jio.com जैसी दिखने वाली एक स्पैम वेबसाइट http://jiodevices.online/Booknow का लिंक दिया था. इस लिंक के जरिये यूजर्स की जानकारियां चुराई जा रही थी. आपको बता दें कि इससे पहले जियो DTH की एक कथित तस्वीर भी सामने आई थी.

 

जियो को कड़ी टक्कर दे रहा एयरटेल का 40 जीबी डाटा वाला प्लान

आसुस का कन्वर्टेबल लैपटॉप भारत में लॉन्च

कुछ ही घंटों में मार्क जुकरबर्ग को हुआ अरबों डॉलर का नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -