JIO 4G Phone की बुकिंग हुई 30 लाख के पार
JIO 4G Phone की बुकिंग हुई 30 लाख के पार
Share:

मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस ने अपनी जियो सर्विस से देश में तहलका मचाने के बाद जियो ने हाल ही में देश में अपने 4G फीचर फोन की धमाकेदार शुरुआत कर दी है. जिसमे जियो द्वारा अपना सबसे कम कीमत का 4जी फीचर फोन को लांच कर दिया है. जियो ने अपने इस 4G फीचर फोन को भारतीय भाषाओं के समर्थन के लिए डिजिटल वॉयस फीचर से लैस किया गया है. जिसकी प्रीबुकिंग शुरू हो गयी है. भारतीय यूज़र्स द्वारा जियो फ़ोन को लेकर इंटरेस्ट दिखाया जा रहा है जिसमे JIO 4G Phone की बुकिंग 30 लाख के पार हो गयी है.

जियो फोन की ऑफलाइन प्री बुकिंग के लिए 500 रुपए लिए जा रहे हैं, जिसमे ग्राहकों को दो ऑप्शन दिए जा रहे हैं. ग्राहक चाहे तो जियो स्टोर में फोन ले सकता है वही होम डिलिवरी द्वारा भी इस फ़ोन को लिया जा सकता है. फोन की होम डिलिवर करानी हैं तो पूरे पैसे पहले देने होंगे, जिसके बाद इस फ़ोन को ले सकोगे.

जियो के 4G फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन 2.4 इंच की डिसप्ले दिए जाने के साथ 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मैगापिक्सल रियर कैमरा और VGA फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ पावर बैकअप के लिए 2,000mah की बैटरी दी गयी है. ब्लूटूथ 4.1 व अन्य बेसिक फीचर्स कनेक्टिविटी के लिए दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

11 सितंबर से भारत में शुरू होने वाले है Galaxy Note 8 के लिए प्री-ऑर्डर

Asus ZenFone 3 स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

इन फीचर के साथ लांच हो सकता है Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन

MOTO X4 स्मार्टफोन में यह हो सकता है खास

Bixby फीचर से लैस हो सकता है सैमसंग का नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -