धोनी की टीम की किट और कई कीमती सामान स्टेडियम से चोरी
धोनी की टीम की किट और कई कीमती सामान स्टेडियम से चोरी
Share:

नई दिल्ली: धोनी की कप्तानी के बावजूद भी झारखण्ड टीम बंगाल से 41 से हार गई है. धोनी ने इस मैच में टीम के लिए 70 रनों की पारी खेली थी. लेकिन टीम को जीत दिलाने में असफल रहे. वही हार का मुह देखने के बाद झारखड टीम के खिलाड़ियों का मैदान के अंदर से ही किट और कई कीमती सामान गायब है.   

मैच के सुरक्षा की बात करे तो क्रिकेट बोर्ड ने कोई इंतेज़ाम नही करके रखे थे. मैच के दिन होटल में आग लगने की खबर आई थी तो अब खिलाड़ियों  के सामान चोरी होने की खबर आई है. वही इस तरह की लापरवाही पर  मैनेजर पीएन सिंह का कहना है कि अगर मैच के दौरान मैदान के अंदर से बीसीसीआई के टूर्नामेंट में किसी टीम का सामान चोरी हो जाता है तो सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल तो उठेंगे ही. सामान तो चोरी हुआ ही लेकिन उससे ज्यादा खराब आयोजक दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के अधिकरियों का व्यवहार था. मैंने भ्रष्टाचार निरोधक अधिकारियो से बात की थी लेकिन उन लोगो ने इसकी जिम्मेदारी लेने से ही मना कर दिया.

सिंह ने बताया की उनसे अधिकारियो ने कहा कि  सामान गायब होने की जिम्मेदारी हमारी नहीं है. उसके बाद सिंह ने मीडिया से कहा कि अब आप लोग हमे बताइये कि हम मैच खेले या अपने सामानों की रखवाली करे. अगर जल्द ही हमारी किट नहीं मिली तो मुझे मजबूरन इसकी शिकायत डीडीसीए के प्रशासक पूर्व न्यायधीश सेन से करनी होगी 

विराट कोहली ने उड़ाया कप्तान स्टीव स्मिथ का मज़ाक

हज़ारे ट्रॉफी सेमीफाइनल से बाहर हुई धोनी की टीम

हेलमेट पर अब लग सकता है कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -