Ghaziabad Murder: घर पर अकेले थे बुजुर्ग, बदमाशों ने कर दी हत्या
Ghaziabad Murder: घर पर अकेले थे बुजुर्ग, बदमाशों ने कर दी हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद  जिले में दिवाली की रात्रि बदमाशों ने एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है. पटेल नगर क्षेत्र में दिवाली की रात्रि बुजुर्ग दंपति का क़त्ल कर दिया गया. बुजुर्ग दंपति का शव घर पर ही पाया गया. बुजुर्ग दंपति के क़त्ल की खबर के उपरांत इलाके में हड़कंप मच गया है. केस की जानकारी पुलिस तक पहुंचाई गई. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया. फिलहाल केस  की कार्रवाई की जा रही है.

कई बार फोन ना उठाने पर हुआ शक: अब तक मिली जानकारी के अनुसार नगर पुलिस अधीक्षक (द्वितीय) निपुन अग्रवाल ने शुक्रवार को कहा है कि केस तब सामने आया जब दंपति की नोएडा में रहने वाली बेटी ने उन्हें  जब बार बार फ़ोन किया, लेकिन किसी ने फोन का जवाब नहीं दिया, जिसके उपरांत उन्होंने अपने माता-पिता के पड़ोसियों से बात की. जहां इस बात का पता चला है कि पुलिस अधिकारी ने आगे कह कि दंपति के घर पर पहुंचने के उपरांत पड़ोसियों ने पाया कि दरवाजा आधा बंद है. घर के अंदर 72 साल अशोक ज़ैदका और उनकी पत्नी मधु ज़ैदका के शव घर में खून से लथपथ पड़े हुए है. अशोक दवाइयों का बिज़नेस करते थे.

धारदार हथियार से हुई हत्या: जहां इस बारें में उन्होंने कहा है कि पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया था. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है. निपुण अग्रवाल के अनुसार  उनका कत्ल  दिवाली की रात को करीब 9 बजे किसी धारदार हथियार से किया गया था.

बुजुर्ग ने ऑनलाइन बुक की शराब और हो गया जालसाजी का शिकार

ट्रेन में नहीं चढ़ने दिया तो शख्स ने दो लोगों को उतार दिया मौत के घाट

जुआ खेल रहे दो गुटों के बीच अचानक हुआ विवाद और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -