चेहरे के अनुसार ही पहने ज्वेलरी, बनेगा परफेक्ट लुक
चेहरे के अनुसार ही पहने ज्वेलरी, बनेगा परफेक्ट लुक
Share:

अपने लुक को बदलने और खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां आए दिन तरह तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. ऊपर से नीचे तक वो परफेक्ट दिखे इस बात का खास ख्याल रखती हैं. कभी वह अपना ड्रेसिंग सेंस बदलती हैं तो कभी सैलून जाकर अपना हेयरकट बदलती हैं. ऐसे ही वो अपनी ज्वेलरी के लिए भी खास सावधान रहती हैं ताकि उनके लुक में कोई कमी न आये. इसलिए आज हम आपको भी फेसकट के हिसाब से आपके लिए बेस्ट जूलरी बता रहे हैं. यानि इसी के अनुसार अगर आप ज्वेलरी लेती हैं तो कौनसी सूट करेगी.  

गोल चेहरा
जो लड़कियां चबी होती हैं अक्सर उनका चेहरा गोल हो जाता है. गोल फेस वाली लड़कियों को ऐसी जूलरी पहननी चाहिए जो उनके चेहरे को पतला और लंबा दिखा सके. ऐस फेस वाली लड़कियां नैरो शैंडेलियर एवं टीयर ड्रॉप ईयररिंग्स और लॉंग नेकपीस ट्राई करें.

रेक्टेंगल फेसकट
जिन लड़कियों का फेसकट रेक्टेंगल होता है उन्हें अपने लिए जूलरी सलेक्ट करने में बहुत दिक्कत होती है. ऐसे फेस वाली महिलाओं पर गोल बटन वाले ईयररिंग्स खूब जंचते हैं. अगर आपको यह पसंद नहीं हैं तो आप छोटे ईयररिंग्स या टॉप्स भी पहन सकती हैं.

ओवल फेसकट
अगर आपका फेसकट ओवल है तो आपके पास हर तरह की जूलरी ट्राई करने का ऑप्शन होता है. इस तरह के फेसकट पर बड़े और हैवी झुमके खूब खिलते हैं. साथ ही आप शॉर्ट और लॉंग दोनों तरह के नेकपीस पहन सकती हैं.

चोकोर फेसकट
इस तरह के फेसकट वाली लड़कियों के पास हालांकि ज्यादा एक्सपेरीमेंट करने का मौका नहीं होता है. इसलिए आप जूलरी बहुत सोच समझकर सलेक्ट करें. याद रहे आपको बड़े और भड़कीले ईयररिंग्स पहनने से बचना चाहिए. अपनी जॉ लाइन को सही शेप में दिखाने के लिए आप लॉन्ग ड्राप्स व बड़ी बालियां पहन सकती हैं.

ऑयली स्किन से परेशान हैं तो अपनाएं ये टिप्स

पिम्पल्स को दूर करता है बर्फ का टुकड़ा, जानें कैसे

लंबे चेहरे वाली लड़कियों को ट्राई करने चाहिए ये हेयर स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -