जेट एयरवेज फाउंडर नरेश गोयल को घातक बीमारी, वकील ने मांगी जमानत
जेट एयरवेज फाउंडर नरेश गोयल को घातक बीमारी, वकील ने मांगी जमानत
Share:

नई दिल्ली: जेजे हॉस्पिटल के मेडिकल बोर्ड ने शुक्रवार को एक विशेष न्यायालय को खबर दी है कि, जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। प्राइवेट मेडिकल रिपोर्ट में गोयल की आगे की जांच के आवश्यक होने के बाबत भी खबर दी है। रिपोर्ट में बताया गया नरेश गोयल किस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं इसे ठीक से जानने के लिए उनकी जांच की आवश्यकता है, जिससे सही उपचार हो सके।

वहीं, दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय ने स्वास्थ्य के आधार पर नरेश गोयल को दी जाने वाली उनकी अंतिरम जमानत याचिका का विरोध किया, इसके साथ ही कहा कि उनका उपचार शहर के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में किया जा सकता है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने नरेश गोयल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया है। 74 वर्षीय गोयल ने 15 फरवरी को कोर्ट का रुख करते हुए कहा कि उन्हें विशेष इलाज की जरुरत है क्योंकि निजी चिकित्सकों द्वारा किए गए परीक्षणों से पता चला है कि उनकी आंत में छोटे ट्यूमर हैं। मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम मामलों के न्यायाधीश एम जी देशपांडे ने रिपोर्ट की जांच के लिए जे जे हॉस्पिटल द्वारा एक मेडिकल बोर्ड गठित करने का आदेश दिया। 

शुक्रवार को सुनवाई के चलते प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि बोर्ड ने कोई स्वतंत्र राय नहीं दी, हालांकि बोर्ड ने स्पष्ट रूप से ये अवश्य कहा कि नरेश गोयल के कुछ परीक्षण किए जाने जरूरी हैं, जोकि जे जे हॉस्पिटल में नहीं होते हैं। इसी के साथ प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि गोयल को जमानत नहीं दी जानी चाहिए, किन्तु पुलिस सुरक्षा के तहत टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में उनका उपचार किया जा सकता है। व्यवसायी के अधिवक्ता अबाद पोंडा ने तर्क दिया कि जे जे हॉस्पिटल के बोर्ड ने पुष्टि की थी कि निजी मेडिकल रिपोर्ट असली थीं तथा उनके मुवक्किल को प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार कराने का अधिकार है।

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -