बेवजह बदनामी मोल लेने के बजाए नीतीश दे इस्तीफ़ा

बेवजह बदनामी मोल लेने के बजाए नीतीश दे इस्तीफ़ा

पटना: जीतन राम मांझी जो कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) सेक्युलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष है तथा वे बिहार के पूर्व सीएम भी रह चुके है उन्होंने अपने एक बयान में दोहराते हुए कहा है कि बिहार में ताज किसी के सिर पर और शासन कोई और कर रहा है. मांझी ने आरोप लगाते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा है कि बेवजह बदनामी मोल लेने के बजाए उन्हें मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) सेक्युलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा कि बिहार कि राजनीती को लेकर हिंदुस्तान कि मीडिया में चर्चा चल रही है कि ताज किसी और का राज किसी और का। बिहार में अगर ताज माना जाए तो नीतीश कुमार के माथे पर है लेकिन राज कौन कर रहा है। आईजीआईएमएस में जाकर जो निर्देश दिया गया उससे न सिर्फ बिहार बल्कि हिंदुस्तान के लोग समझते हैं कि वाकई राज किसका है.

मांझी ने कहा कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेचारा हो गए हैं। वे किसी के दबाव में इतना हैं कि कोई एक्शन नहीं ले सकते तो मेरी समझ ने उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए ताकि बिहार में सचमुच जिनका राज है वे ही सत्ता चलाएं, नीतीश कुमार बेवजह ही बदनाम क्यों हो रहे हैं।