जीप ने वैश्विक स्तर पर लॉन्च की अपनी नई जीप रैंगलर
जीप ने वैश्विक स्तर पर लॉन्च की अपनी नई जीप रैंगलर
Share:

जीप ने अपनी रैंगलर रुबिकोन रिकन को वैश्विक बाज़ारों के लिए लॉन्च कर दी है. आपको बता दें कि जीप रैंगलर रुबिकोन रिकन एक सिमित संस्करण मॉडल है और इसमें ऑफ रोड क्षमताएं भी है. रैंगलर रुबिकोन रिकन का पहला प्रदर्शन जिनेवा में हुआ था और अब यह यूरोप में बिक रही है.

लॉन्चिंग को लेकर अमेरिकी कार निर्माता का कहना है कि पहले से ही सक्षम रैंगलर रुबिकोन को ऑफ रोड की क्षमता के साथ बेहतर सुरक्षा प्राप्त होती है. इसमें 18 इंच के पहिये दिए गए है, जिन्हे कम-ग्लास ग्रेनाइट क्रिस्टल, दोहरी पावर डोम, लाल अक्षरों में रुबिकोन के डिकल्स और लाल लहजे वाले ट्रेल रेटेड लोगों के साथ चित्रित किया गया है.

रैंगलर रुबिकोन रिकन सॉफ्ट शीर्ष और हार्डटॉप संस्करणों में उपलब्ध है. इसके अतिरिक्त एसयूवी कॉस्मेटिक अपडेट के साथ एक ब्लेक ईंधन भराव टोपी और एक ब्लेक स्पेयर टायर कवर के साथ आता है. रैंगलर रुबिकोन रिकन के अंदर कुछ अपडेट है जैसे कि चमड़े के हॉट सीटों के साथ रुबिकोन लोगो और लाल सिलाई.

वहीं बात अगर इसके इंजन कि करें तो इसमें 3 .6 लीटर वी 6 पेट्रोल को प्रोडूस करता है. यह 5 स्पीड स्वचलित गियरबॉक्स से लैस है. सीमित संस्करण की रैंगलर को गोबी, ब्राइट व्हाइट और ग्रेनाइट क्रिस्टल के तीन कलर जॉब में प्रस्तुत किया गया है.

स्टडी में हुआ खुलासा: नई डीजल कारें पर्यावरण के लिहाज से है बेहतर

अब टाटा ज़ेस्ट में नहीं मिलेगा ये डीजल इंजन, जानिए आखिर क्या है वजह?

टाटा मोटर्स ने बनाई देश की पहली बायो मीथेन बस, जानिए इसके फीचर्स!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -