जीप लग्जरी की फ्लैगशिप SUV जल्द लांच होगी
जीप लग्जरी की फ्लैगशिप SUV जल्द लांच होगी
Share:

दुनियाभर में जीप लग्जरी SUV बनाने वाली कंपनी के रूप में प्रसिद्ध हैं. अंतरराष्ट्रीय बाजार में जीप रैंग्लर काफी पॉपुलर SUV है, साथ ही भारत में जीप कंपास SUV सेगमेंट में बड़ी पोजीशन हासिल हो चुकी हैं. जीप अपनी SUV रेंज में अपनी फ्लैगशिप SUV को लांच करने की तैयारी कर चुकी हैं. जिसका लुक ग्रैंड चिरोकी से मिलता जुलता होगा. नई ग्रैंड कमांडर को पहले चीन में लॉन्च किया गया है.

जानिए और भी -

जीप ग्रैंड कमांडर में तीन पंक्तियों में दी गई 7 सीट्स हैं. पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी इसमें 2.0 लीटर V6 हेमी H8, फोर-सिलेंडर, टर्बो पेट्रोल मिल इंजन दिया जाएगा. यह इंजन 270hp की पावर और 400Nm का टॉर्क जनरेट करेगा.

इस कार को दो ट्रिम्स- लॉन्गिट्यूड और लिमिटेड में उतारेगी और इस SUV को कंपनी फ्रंट व्हील और फोर व्हील ड्राइव ऑप्शन्स में पेश करेगी.

हाइयर स्पेसिफिकेशन लिमिटेड वेरिएंट में विंडो फ्रेम्स पर स्पोर्ट्स क्रोम दिए जाएंगे, फ्रंट बंपर और साइड सिल्स दो ट्रिम्स में बांटे गए हैं जीप ग्रैंड कमांडर का व्हीलबेस 2,800mm होगा. यह कंपास से ऊंची होगी.

इसके साथ ही जीप कंपास से ग्रैंड कमांडर का व्हीलबेस ज्यादा होगा.भारत में फ़िलहाल इस जीप के लिए कुछ दिन और इंतज़ार करना होगा. 

भारत में बिकने वाली टॉप टेन बाइक्स

फोल्ड होने वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लांच हुआ

जगुआर की नई जनरेशन XJ सिडान फुल इलैक्ट्रिक होगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -