2018 की विदाई, यह धाकड़ कंपनी दे रही 8 लाख रु तक की छप्पड़फाड़ छूट

2018 की विदाई, यह धाकड़ कंपनी दे रही 8 लाख रु तक की छप्पड़फाड़ छूट

साल 2018 जिस तरह से समाप्ति के ओर बढ़ रहा है उसी तरह से कंपनियां एक के बाद एक शानदार ऑफर पेश किए जा रही है. जानकारी के लिए बता दें कि अब जीप इंडिया ने इस साल के अंत में ग्राहकोें के लिए शानदार आॅफर निकाला है . ख़ास बात यह है कि इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अगर आप भी जीप की कार के शौकिन हैं तो खरीदने का सही समय आ गया है. क्योंकि यह से आप कर काफी सस्ती कीमत के साथ अपनी बना सकते हैं. जानकारी के मुताबिक़, कंपनी के नए ऑफर के तहत आप जीप की एसयूवी को कम रकम देकर खरीद सकते हैं. तो आइए बताते हैं कि आप जीप वाहन के प्रत्येक मॉडल पर कितना पैसा बचा सकते हैं.

बताया जा रहा है कि जीप की फ्लैगशिप एसयूवी, ग्रैंड चेरोकी, बाजार में कुछ खास नहीं कर पाई है और यही कारण है कि कंपनी अपनी इस कार पर 6 लाख रुपए तक छूट दे रही है. वहीं जीप की इस कार में 2987 सीसी का इंजन दिया गया है जो 240 बीएचपी की पावर पर 3600 आरपीएम का टार्क जनरेट करने में सक्षम है. बात करें इस गाड़ी की कीमत की तो आपको बता दें कि ग्रैंड चेरोकी की कीमत 78.82 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है. यह काफी महंगी गाड़ियों में से एक है. वहीं कंपनी द्वारा जीप रैंगलर पर कंपनी 5 लाख रुपए तक की छूट दी जा रही है और इसके 2017 मॉडल के पेट्रोल वर्जन पर 8.50 लाख रुपए की छूट है. 

 

जल्द शुरू होगी जावा की नई बाइक्स की बुकिंग, सामने आई यह तारीख

क्या नए साल में नया धमाका करेंगी SUZUKI, भारत आएगी यह दमदार बाइक ?

इस नई गाड़ी के दाम में हुई 38 हजार रु की कटौती, अब खरीदना बेहद आसान

पिछले 10 दिन के भीतर पेश हुई है ये 3 बाइक्स, कीमत और फीचर्स सब में हैं हिट...