दर्शनार्थियों से भरी जीप खाई में पलटी, 12 लोग थे सवार
दर्शनार्थियों से भरी जीप खाई में पलटी, 12 लोग थे सवार
Share:

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के सरपतहांं थाना क्षेत्र के लखनऊ बलिया राजमार्ग स्थित यादव फिलिंग स्टेशन डीह असरफाबाद के पास मंगलवार को लगभग 11 बजे दर्शनार्थियों से भरी जीप, बाइक सवार को बचाने के प्रयास में पानी से भरी खाई में पलट गई। हादसे में एक ही परिवार के बारह से ज्यादा लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही अवसर पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया।

सुलतानपुर जनपद के कादीपुर थाना क्षेत्र के जटौली गांव के रहने वाले गपोली का परिवार सरपतहा थाना क्षेत्र के बुढ़िया माता जी मंदिर में दर्शन करने के लिए बरौद सरायमोहद्दीनपुर जा रहा था। लखनऊ बलिया राजमार्ग स्थित यादव फिलिंग स्टेशन के सामने एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में जीप चालक गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और वाहन असंतुलित होकर सड़क के किनारे पानी से भरी खाई में पलट गया।

खाई में पानी होने की वजह से सभी लोग पानी में डूबने लगे। इसी बीच बड़े पैमानों में ग्रामीणों ने पहुंचकर सभी लोगों को निकालकर बाहर किया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी 108 व 102 एंबुलेंस और स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलने पर 108, 102 नम्बर की गाड़ी पहुंची और सभी घायलों को उपचार हेतु समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -