जीप कंपास के BS6 मानक SUV की बिक्री शुरू, धांसू फीचर्स के साथ मिलेगी सेफ्टी भी
जीप कंपास के BS6 मानक SUV की बिक्री शुरू, धांसू फीचर्स के साथ मिलेगी सेफ्टी भी
Share:

Jeep Compass भारत में काफी पॉपुलर SUV कारो में से एक है और अब इसके BS6 मॉडल्स की बिक्री भारत में शुरू हो गई है। लेकिन कंपनी ने इसके ग्राहकों का दिल तोड़ दिया है क्योकि Jeep Compass BS6 पेट्रोल मॉडल्स की कीमतों में 25000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। वहीं, इसके BS6 डीजल की कीमतों में 1.1 लाख रुपये की बढ़ोतरी की गई है। बता दें कि Jeep Compass रेंज की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 15.60 लाख रुपये है। कंपनी की घोषणा के बाद अब इसके BS6 वर्जन की बिक्री शुरू हो गई है। इसकी बढ़ती डिमांड और नए मनको के आधार पर इसकी कीमतों में ये बढ़ोतरी देखी जा रही है

इसके अलावा फीचर्स भी धांसू दिए जा रहे है Jeep Compass के फीचर्स की बात करें तो अब इसके सभी वेरिएंट्स में स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम और क्रूज कंट्रोल बतौर स्टैंडर्ड मिलेगा। Jeep Compass के Limited Plus वेरिएंट में अब नए डिजाइन वाले 18-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। वहीं, बाकी सारे वेरिएंट्स में 17-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। वही अगर सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो Jeep Compass के सुरक्षा के लिए एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, ESC, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, फ्रिक्वेंसी डैंप्ड सस्पेंशन (FSD), चार डिस्क ब्रेक्स के साथ कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

जीप कंपास में BS6 कंप्लाइंट मॉडल के पावर आउटपुट में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इसमें पावर के लिए 2.0-लीटर का मल्टीजेट II डीजल इंजन दिया गया है। इसका ऑयल बर्नर इंजन 170 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 1.4-लीटर का मल्टीएयर पेट्रोल इंजन का भी विकल्प मिलता है। इसका इंजन 161 bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प मिलता है। अपडेट्स की बात करें तो इसके डीजल मोटर में अब AdBlue ट्रैंक शामिल किया गया है जो इंजन को साफ करने के लिए यूरिया का इस्तेमाल करता है।

अगर आप भी हेडफोन लगाकर करते हैं ड्राइव तो जरूर पढ़े यह खबर

दिल्ली वासियो के लिए खुशखबरी , मिली ये नयी सौगात

जीप रैंगलर इन पॉपुलर फीचर्स के साथ इस महीने होगी भारत में लांच। .....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -