ज़ेब्रानिक्स ने पेश किया मोबाइल फ़ोन के लिए 'सेल्फ़ी स्टिक'
ज़ेब्रानिक्स ने पेश किया मोबाइल फ़ोन के लिए 'सेल्फ़ी स्टिक'
Share:

कंपनी ज़ेब्रानिक्स ने मोबाइल फ़ोन के लिए एक नया सहायक उपकरण ‘‘सेल्फी स्टिक’’ को पेश किया है. सेल्फी स्टिक एक मोनोपोड है जो मोबाइल फ़ोन कैमरा से सेल्फी फोटोग्राफ लेने के लिए उपयोग में लाया जाता जाता है. ज़ेब्रानिक्स ने सेल्फ़ी सटीक को पेश कर सहायक उपकरणों की सीरीज का विस्तार किया है. ज़ेब्रानिक्स ने प्रीमियम अपनी गुणवत्ता का उत्पाद ZEB-SS100 भी पेश किया है. यह ठोस एल्यूमीनियम से बनी हुई मिश्र धातु और ABS प्लास्टिक से निर्मित हुआ उपकरण है. यह उपयोग करने में भी काफी आसान है, उपयोगकर्ताओं को लंबाई बढ़ाने के लिए बस इसके हैंडल को मोड़ना होता है और फिर दूसरी मोड़ने से यह लॉक भी हो जाता है.

फोल्ड होने पर लंबाई केवल 24 सेमी बढ़ती है, जबकि इसे 79 सेमी तक भी बढ़ाया जा सकता है. लंबाई को 5 चरणों में भी बढ़ाया जा सकता है. ZEB-SS100 सेल्फी स्टिक शटर खोलने ब्लूटूथ बटन के साथ आती है. आपको बस इसे अपने स्मार्ट फ़ोन से कनेक्ट कारन है और सेल्फी की हैंडल ग्रिप पर लगे बटन को क्लिक करना है. ब्लूटूथ पर काम करने के लिए इसमें अंत:निर्मित बैटरी लगी हुई है और बैटरी चार्ज करने के लिए माइक्रो USB पोर्ट भी लगा है.

सेल्फी स्टिक विशेष माउंटिंग यूनिट के साथ आता है जिसे घुमाया और एक स्थान पर लॉक भी किया जा सकता है. माउंट को बड़ी ही सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है जिससे कि मोबाइल फ़ोन को कोई क्षति न पहुंचे. ZEB-SS100 सेल्फी स्टिक रिटेल और ऑनलाइन दोनों स्टोर पर उपलब्ध है. 1 साल की वारंटी के साथ आने वाले इस स्टिक का मूल्य 999/- रुपये है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -