गर्लफ्रेंड को था डॉगी से प्‍यार, ईर्ष्यालु बॉयफ्रेंड ने कर दी उसकी हत्‍या
गर्लफ्रेंड को था डॉगी से प्‍यार, ईर्ष्यालु बॉयफ्रेंड ने कर दी उसकी हत्‍या
Share:

लंदन। प्रेमी ने एक डॉगी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया की उसे ऐसा प्रतीत हो रहा था की उसकी प्रेमिका उससे ज्यादा ध्यान डॉगी पर दे रही थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस ईष्‍यालु प्रेमी जिसका नाम एंथनी ब्रूस (19) ने अपने ही डॉगी को पानी में डुबाकर मार डाला. प्रेमी की इस हरकत के बाद बेंजी नाम का ओल्‍ड इंग्लिश शीपडॉग अब इस दुनिया में नही रहा। अपने डॉगी के साथ किये गए इस हरकत के बाद एंथनी ब्रूस को यंग ऑफेंडर्स इंस्‍टीट्यूट ने 16 हफ्तों की सजा से दंडित किया है तथा इसके साथ साथ उसे आजीवन जानवर पालने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

डेनिस जैकमैन जो की RSPCA के लिए अभियोजन कर रहे है उन्होंने अपने बयान में अदालत को दोहराया कि छोटे डॉगी का सिर जब पानी के अंदर डाला गया, तो वह पीड़‍ित हो गया। इस बाबत एक एक सोशल वर्कर ने डॉग पर चिंता व्यक्त करते हुए RSPCA से संपर्क किया था. बेंजी की मौत 26 अप्रैल को हो गई थी। उस दिन सर्जरी के जरिये उसके पेट से टॉयलेट टिशू को निकाला जा रहा था।

अभियोजन पक्ष ने बताया कि एक अन्‍य डॉग ने बेंजी के कान में काट लिया था। जिसके बाद ब्रूस ने उसे नहलाने के दौरान तब तक उसका सिर पानी में डाले रखा जब तक कि वह बेहोश नही हो गया हो. इस दौरान ब्रूस ने डॉगी को तीन बार टॉयलेट पेपर ख‍िलाए यह जानते हुए कि उसका डॉगी टॉयलेट पेपर को पचा नहीं पाएगा. ब्रूस ने अपने बयान में कहा कि मेरी प्रेमिका जी पर अधिक ध्‍यान देती थी, जिससे उसे जलन होती थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -