JBL ने लांच किया पॉवरफुल स्पीकर 20,000 एमएएच बैटरी सपोर्ट के साथ
JBL ने लांच किया पॉवरफुल स्पीकर 20,000 एमएएच बैटरी सपोर्ट के साथ
Share:

अमेरिकी ऑडियो डिवाइस बनाने वाले सुप्रसिद्ध ब्रांड जेबीएल इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी के द्वारा ब्लूटूथ सीरीज वाला एक नया मॉडल बूमबॉक्स को पेश किया है. आपको बता दे यह प्रीमियम सीरीज वाला एक पॉवरफुल स्पीकर है. जिस पर म्यूजिक सुनने के बाद आपको बेहद ही मजा आने वाला है. इच्छुक ग्राहक इस डिवाइस को 33,000 रूपये की कीमत अदा कर खरीद सकता है. 

बूमबॉक्स के स्पेसिफिकेशन पर ध्यान तो यह एक 5.2 किलो वाला एक पूरी तरह से वाटर प्रूफ स्पीकर है. जिसे आप चाहे तो पूल पार्टी या अपने फॅमिली और दोस्तों के साथ आउटर ट्रिप पर ले जाकर उसे यादगार बना सकते है. पॉवर सपोर्ट के लिए कंपनी ने इसमें 20,000 एमएएच की बैटरी दी है. जो स्पीकर के बैटरी बाकूप को 24 घंटे तक का नॉन- स्टॉप म्यूजिक सपोर्ट देती है.

इस ब्लूटूथ सीरीज वाले स्पीकर में कनेक्टिविटी को ध्यान में रखते हुए दो यूएसबी पोर्ट दिए है.जिसकी मदद से आप अन्य गैजेट को चार्ज भी कर सकते है. इसमें यूजर के लिए ब्लूटूथ के साथ कंपनी का कनेक्ट (+) ऑप्शन भी दिया है. यूजर चाहे तो स्पीकर को इनडोर और आउटडोर भी सेट कर सकते है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इस आसान तरीके से करे फालतू Emails को ब्लॉक

नयी एडवेंचर बाइक Yamaha T7 का हुआ खुलासा, सामने आयी इसकी खूबियां

TVS की नयी बाइक RR 310 का स्केच जारी हुआ, सामने आयी खूबियां !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -