जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार अब संभालेंगी राजनीतिक मैदान
जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार अब संभालेंगी राजनीतिक मैदान
Share:

चेन्नई। जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने राजनीति में उतरने का निर्णय कर लिया। दरअसल तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के बाद उनकी राजनीतिक विरासत को लेकर सवाल उठ रहे थे कि अब उनके स्थान पर कौन एआईडीएमके और मुख्यमंत्री का पद संभालेगा। ऐसे में उनके साथ रहीं सहयोगी शशिकला को लेकर बात सामने आई कि वे ही एआईएडीएमके की कमान संभालेंगी।

जयललिता की अंत्येष्टि के कुछ समय बाद ही शशिकला को एआईएडीएम के में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई थी लेकिन इसी बीच दीपा जयकुमार ने भी राजनीति को लेकर अपनी बात कही थी। अब उन्होंने कहा है कि वे राजनीति में आऐंगी हालांकि उन्होंने यह नहीं कहा कि वे एआईएडीएमके की सदस्यता ग्रहण करेंगी या फिर अपनी पार्टी बनाऐंगी।

मगर उन्होंने कहा कि कोई भी मुझे राजनीति में आने से रोक नहीं सकता है। गौरतलब है कि आज एआईएडीएमके के संस्थापक एमजी रामचंद्रन का 100 वां जन्मदिवस मनाया गया है। ऐसे में स्व. एमजी रामचंद्रन को बड़े पैमाने पर लोगों ने याद किया।

दीपा जयकुमार ने कहा कि शशिकला के परिवार ने कई झूठे दावे किए हैं तो दूसरी ओर बुआ उनकी सलाह लेकर काम करती थी ऐसा भी बताया गया है। इसके इतर शशिकला के पति नटराजन ने कहा कि करीबन 30 वर्ष तक जब शशिकला और मेरा परिवार जयललिता के साथ राहा उन्हें प्रोटेक्ट करता रहा तो फिर यदि वह राजनीति में आता है तो इसमें अनैतिक कुछ भी नहीं है।

एमजीआर की 100 वीं जयंती पर होंगे आयोजन, केंद्र करेगा डाक टिकट जारी

एमजीआर की 100 वीं जयंती पर होंगे आयोजन, केंद्र करेगा डाक टिकट जारी

जयललिता की मौत को लेकर द्रमुक ने की जांच की मांग

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -