IND-PAK सीरीज पर बोले जावेद मियांदाद : भारत सिर्फ बहाना बनाता है
IND-PAK सीरीज पर बोले जावेद मियांदाद : भारत सिर्फ बहाना बनाता है
Share:

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी मैच में हराकर अब बीसीसीआई भारत और पाकिस्तान का मैच दुबई करवाना चाहती है, जिसके लिए बीसीसीआई ने गृहमंत्रालय को एक पत्र भी भेजा दिया है तो वही इस मुद्दे पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाफ जावेद मियांदाद ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच किसी भी तरह की कोई भी सीरीज की उम्मीद न रखे, भारत सिर्फ बहाने बनाता है.

बीसीसीआई द्वारा उठाये गए इस कदम पर मियांदाद ने कहा है कि भारत हर बार कोई न कोई बहाना बनाती है, ये सिर्फ एक जाल, ताकि पाकिस्तान आईसीसी की मीटिंग में इस मुद्दे को न उठाये. वही पाकिस्तान के मौजूद कप्तान मिस्बाह उल हक ने कहा कि अगर भारत वाकई में पाकिस्तान के साथ खेलने पर विचार कर रहा है तो यह हमारे लिए अच्छी खबर है. उसके बाद उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ वही जानता हूं जो मीडिया में सामने आ रहा है और अगर ऐसा ही है तो पाकिस्तान भारत के क्रिकेट फैन्स के लिए यह अच्छी खबर है

बता दे इस मुद्दे पर राज्य गृह मंत्री अहीर ने मीडिया से कहा, इस बारे में गृह मंत्री और गृह मंत्रालय फैसला लेंगे, लेकिन मेरा मानना है कि इसके लिए J&K के मौजूदा हालात सही नहीं हैं. हमे इस मसले पर कई प्रस्ताव मिले और पत्र मिले है पर इंडिया पाकिस्तान के बीच मैच करवाने का अभी सही माहौल नही है. तो वही बीसीसीआई का कहना है कि उन्हें 2014 में पाकिस्तान से किये गए एग्रीमेंट को पूरा करना है.

मुझे नही लगता IND-PAK मैच की मंजूरी मिलेगी : राज्य गृह मंत्री हंसराज अहीर

जबलपुर में खुलेगा डाकघर पासपोर्ट सेवा केन्द्र

बिना सरकार की अनुमति पाकिस्तान से कोई मैच नहीं - राजीव शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -