Ind Vs Aus: ब्रिस्बेन टेस्ट से जसप्रीत बुमराह बाहर, इस स्पिनर को मिल सकती है जगह

By Bhavesh Bakshi
Jan 12 2021 04:54 PM
Ind Vs Aus: ब्रिस्बेन टेस्ट से जसप्रीत बुमराह बाहर, इस स्पिनर को मिल सकती है जगह

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया इंजरी से मिल रहे झटकों का सामना कर रही है. इंजरी के कारण सीरीज के हर टेस्ट से पहले टीम इंडिया का कोई न कोई खिलाड़ी बाहर हुआ है. अब इस सूची में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का नाम भी जुड़ गया है. बुमराह पेट की समस्या से जूझ रहे हैं और इसे लेकर ब्रिस्बेन टेस्ट के लिए टीम से बाहर हो चुके हैं. 

ऐसे में ख़बरें हैं कि बुमराह के बाहर होने के बाद तमिलनाडु के स्पिनर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sunder) को ब्रिस्बेन में खेले जाने वाले सीरीज के अंतिम टेस्ट में मौका दिया जा सकता है. वाशिंगटन सुंदर को व्हाइट बॉल सीरीज के खत्म होने के बाद बैकअप के रूप में ऑस्ट्रेलिया में रोक लिया गया था. किन्तु अब लगता है कि उनका वहां रुकना भारत के काम आ सकता है. टीम इंडिया के लिए वनडे क्रिकेट खेलने के बाद अब सुंदर व्हाइट जर्सी में भी मैदान पर उतर सकते हैं.

वाशिंगटन सुंदर के अंतिम एकादश में शामिल होने का अर्थ होगा कि वो अश्विन के साथ गेंदबाजी करेंगे. सुंदर और अश्विन दोनों के पास बल्लेबाजी भी कर सकते हैं, तो ऐसे में ये टीम के लिए ऑलराउंडर प्लेयर की भूमिका में होंगे. वाशिंगटन सुंदर को यदि गाबा टेस्ट के प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है तो साहा के लिए एंट्री के दरवाजे बंद हो जाएंगे. वहीं पेस अटैक में नटराजन से पहले शार्दूल ठाकुर को टीम में शामिल किया जा सकता है.

जल्द आने वाली है धोनी की वेब सीरीज ! पत्नी साक्षी ने पोस्ट की तस्वीर

ICC टेस्ट रैंकिंग में विलियम्सन की बादशाहत बरक़रार, एक स्थान फिसले कोहली

श्रीलंका क्रिकेट ने ग्रांट लुडेन को शारीरिक प्रदर्शन प्रबंधक के पद पर किया नियुक्त