IND vs WI : इस खिलाडी के मुरीद हुए जेसन होल्डर, जमकर की तारीफ
IND vs WI : इस खिलाडी के मुरीद हुए जेसन होल्डर, जमकर की तारीफ
Share:

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ किंग्सटन टेस्ट रोस्टन चेस के शानदार जुझारु प्रदर्शन की बदौलत ड्रॉ कर लिया. मैच के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने 137 रन की नायाब पारी खेल कर मैच बचाने वाले चेस की जमकर तारीफ की लेकिन यह भी कहा कि सीरीज के बाकी मैचों में भी उन्हें यह लय कायम रखनी होगी.

जैसन होल्डर ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘रोस्टन को इसका श्रेय दिया जाना चाहिए जिसका यह दूसरा ही टेस्ट था और उसने इन हालात में ऐसी बल्लेबाजी की. उसे पूरा श्रेय जाता है और उम्मीद है कि वह आगे भी इस लय को कायम रखेगा.’ कैरेबियाई कप्तान ने कहा कि तीन साझेदारियां उनकी टीम के लिए अहम साबित हुईं. उन्होंने कहा, ‘साझेदारियां अहम थीं. जर्मेइन ब्लैकवुड और रोस्टन चेस ने शुरुआत में अच्छी साझेदारी की जिससे पूरे दिन के लिए नींव पड़ गई.

ऐसा कारनामा करने वाले पहले भारतीय खिलाडी बने राहुल !

रोस्टन जैसे खिलाड़ी का सीरीज में इस तरह का प्रदर्शन करते रहना जरूरी है. हम गेंदबाजी और बल्लेबाजी में लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं लेकिन अब हमें इस पर फोकस करना होगा.’ इसके साथ ही होल्डर ने अर्धशतक जमाने के अलावा चेस के साथ अहम साझेदारियां करने वाले जर्मेइन ब्लैकवुड और शेन डोरिच की भी तारीफ की.

टीम इंडिया के लिए बुरी खबर....?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -