पैरेट ग्रीन ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं जाह्नवी कपूर, शेयर किया नया लुक
पैरेट ग्रीन ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं जाह्नवी कपूर, शेयर किया नया लुक
Share:

श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर सारी महफ़िल अपने नाम कर ली है. जी दरअसल उन्होंने अपनी फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग के बीच एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, शूटिंग के बीच उन्होंने थोड़ा सा वक्त चुराकर नया फोटोशूट करवा लिया है जो आप देख सकते हैं. इस समय उनकी इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है और लेटेस्ट फोटोशूट में जाह्नवी कपूर बेहद हॉट एंड सिजलिंग लग रही है।

आप सभी को बता दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन इस बीच वक्त निकालकर उन्होंने हलके ग्रीन रंग के ड्रेस में दमदार फोटोशूट करवाया है. जाह्नवी कपूर ने इस नए फोटोशूट के लिए पैरेट ग्रीन और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी, जो आप देख सकते हैं. पैरेट ग्रीन कलर की ड्रेस के साथ जाह्नवी कपूर ने मैचिंग नेल कलर भी लगाया जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया.

वहीं आपको पता हो कि फिल्म दोस्ताना 2 में पहली बार कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर एक साथ काम करने वाले है पर इसे लेकर दोनों ही बहुत एक्साइटेड हैं. अपने इस फोटोशूट में जाह्नवी कपूर ने न्यूड लिपस्टिक लगाई है और फोटोशूट में जान्हवी कपूर ने अपना फिट और टोन्ड फिगर जमकर फ्लॉन्ट किया है जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं. जाह्नवी कपूर की इन फोटोज को सोशल मीडिया पर आए कुछ समय हुआ है लेकिन लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

'कमांडो 3' के प्रोड्यूसर ने बताया नयी फिल्म में है कुछ खास, अक्षय के साथ करना चाहते है काम

अपने बेटे से बहुत जलते हैं अर्जुन रामपाल, बताई मजेदार वजह

मर्दानी 2 के प्रमोशन पर बोलीं रानी मुखर्जी, कहा- 'क्राइम करने की कोई उम्र नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -