जम्मू कश्मीर: खाई में गिरा वाहन, 4 लोगों की दुखद मौत, कई घायल

जम्मू कश्मीर: खाई में गिरा वाहन, 4 लोगों की दुखद मौत, कई घायल
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के गांदरबल में, एक दुखद घटना सामने आई जब यात्रियों को ले जा रहा एक वाहन ज़ोजिला दर्रे पर गहरी खाई में गिर गया, जिससे कम से कम चार व्यक्तियों की मौत हो गई। दुर्भाग्यपूर्ण वाहन कारगिल से सोनमर्ग की ओर जा रहा था, जब वह सड़क से फिसलकर खाई में गिर गया। दुर्घटना की सटीक परिस्थितियों की जांच जारी है।

घटना की जानकारी मिलने पर सेना, स्थानीय पुलिस और क्षेत्र के निवासियों को शामिल करते हुए एक समन्वित प्रतिक्रिया शुरू की गई। उनका तत्काल ध्यान जीवित बचे लोगों की सहायता के लिए बचाव अभियान शुरू करने और समग्र स्थिति का आकलन करने पर था। बचाव दल दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और इसमें शामिल लोगों को निकालने के प्रयास जारी हैं। हालांकि आधिकारिक विवरण अभी भी आना बाकी है, लेकिन यह बताया गया है कि दुर्घटना के परिणामस्वरूप चार लोगों के मरने की आशंका है, और कई अन्य घायल हो गए। स्थिति की गंभीरता इस तथ्य से रेखांकित होती है कि यह घटना क्षेत्र में एक और दुखद दुर्घटना के महज एक सप्ताह बाद हुई।

 इससे पहले, केरल के चार पर्यटकों की एक अलग सड़क दुर्घटना में जान चली गई थी, जो गांदरबल के ऊबड़-खाबड़ इलाकों में यात्रा से जुड़ी चुनौतियों और जोखिमों को उजागर करता है। जैसे-जैसे बचाव अभियान शुरू हो रहा है, अधिकारी क्षति की पूरी सीमा का पता लगाने और घायलों को आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए काम कर रहे हैं। 

दिल्ली में वसुंधरा राजे, उधर बाबा बालकनाथ ने छोड़ा सांसद पद, राजस्थान की सीएम पोस्ट को लेकर बढ़ा सस्पेंस

दक्षिण भारत में नहीं टला खतरा ! चक्रवात के बाद केरल-तमिलनाडु में भारी बारिश का अलर्ट जारी

PFI नेताओं की संपत्ति जब्त करने में इतनी देर क्यों ? केरल सरकार के सुस्त रवैये पर हाई कोर्ट ने जताई नाराज़गी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -