दो साल बाद श्रीनगर में एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में सोमवार रात 2 बजे से सुरक्षाबलों का आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकियों को घेर लिया गया था। जिसके बाद अब खबर आ रही है कि सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मंगलवार दोपहर मार गिराया गया है। हालांकि, इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया, जबकि चार घायल बताए जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारे गए आतंकियों ने एक जुनैद सेहराई था, जो तहरीक-ए-हुर्रियत के अध्यक्ष अशरफ सेहराई का बेटा है। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने उसके एक साथी को भी ढेर कर दिया है। बता दें कि दो वर्ष बाद ये पहला मौका है, जब श्रीनगर में इस तरह का एन्काउंटर हुआ है। इससे पहले करन नगर में एक मुठभेड़ हुई थी।  एहतियात के तौर पर शहर में BSNL पोस्टपेड सेवा को छोड़ कर सभी मोबाइल इंटरनेट और सभी मोबाइल टेलीफोन सेवाएं स्थगित कर दी गई हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जब आतंकवादियों की तरफ से कोई गोलीबारी नहीं हुई तो सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस बीच कुछ शरारती तत्व आतंकवादियों को मुठभेड़ स्थल से भगाने में सहायता करने के लिए सड़कों पर आ गए। उन्होंने सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया है। शरारती तत्वों पर नियंत्रण पाने के लिए सुरक्षाबलों ने अतिरिक्त जवानों को मौके पर बुला लिया है।

गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम ममता से साधा संपर्क, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

इस राज्य में लॉकडाउन के बीच धान की फसल का बंपर उत्पादन

क्या इस राज्य के भारतीय नागरिक लौट पाएंगे स्वदेश ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -