जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, 4 खूंखार आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, 4 खूंखार आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हो गया. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया है. एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों को बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिले हैं. दक्षिण कश्मीर के दारमदोरा कीगम इलाके में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को घेर लिया.

एनकाउंटर के दौरान शुरुआत में दो आतंकी मारे गए थे, किन्तु बाद में तलाशी अभियान में 2 और आतंकियों के शव बरामद किए गए. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुरक्षाबलों ने सूचना मिलने के बाद शोपियां इलाके में घेराबंदी आरंभ की. तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि, ''छिपे हुए आतंकियों को घेरने के बाद उन्होंने फायरिंग की, जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हुआ. फिलहाल मारे गए आतंकियों की पहचान और संगठन का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.''

एनकाउंटर को देखते हुए शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. अधिकारियों ने कहा है कि एहतियात के तौर पर तत्काल प्रभाव से इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई है. जैसे ही हालात सामान्य होंगे फिर से सेवाओं को बहाल कर दिया जाएगा. 

भाजपा नेता बोले, बाबा रामदेव की वजह से योग को दुनिया में मिली पहचान

NIT Trichy में इंजीनियर के पदों पर बी.टेक डिग्री पास करें आवेदन

योगा करते हुए सपना ने शेयर की तस्वीर और फैंस को दी ऐसी नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -