जम्मू कश्मीर: पिछले 24 घंटों में मारे गए 7 आतंकी, एनकाउंटर अब भी जारी
जम्मू कश्मीर: पिछले 24 घंटों में मारे गए 7 आतंकी, एनकाउंटर अब भी जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां और बांदीपोरा जिलों में सुरक्षाबलों के साथ अलग-अलग स्थानों पर एनकाउंटर में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। इसके साथ ही पिछले 24 घंटों में मारे गए आतंकियों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। उधर, कुछ इलाकों में एनकाउंटर अब भी जारी है। वहीं इस बीच 12 वर्ष के एक लड़के की भी मौत की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आतंकवादियों ने मासूम बच्चे को बंधक बनाकर रखा था। 

विश्व जल दिवस: तीन समुद्रों से घिरे होने पर भी जल संकट से जूझेगा भारत !

पुलिस ने कहा है कि, ‘मारे गए दो आतंकियों में से एक लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर है।’ शोपियां जिले के इमाम साहिब क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। इसके साथ ही सोपोर के वारपोरा इलाके में एक अन्य एनकाउंटर में दो आतंकवादी मारे गए है। यह मुठभेड़ गुरुवार वाले स्थान पर ही हुई, जिसमें दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए थे। पुलिस ने कहा है कि बांदीपोरा में मुठभेड़ ख़त्म हो गई है, किन्तु दो अन्य जगहों पर मुठभेड़ अब भी जारी है। 

जम्मू कश्मीर: कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के बीच आधा-अधूरा गठबंधन

एक पुलिस अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर बताया है कि एक आम नागरिक को गुरुवार शाम को सुरक्षित बचा लिया गया था, किन्तु एक अन्य बंधक (नाबालिग बच्चे) की इस दौरान मौत हो गई है। एक सैन्य अधिकारी ने बताया है कि दक्षिण कश्मीर में शोपियां के इमाम साहिब इलाके में आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। 

खबरें और भी:-

20 हजार रु सैलरी, National Health Mission Punjab में करें आवेदन

12वीं पास के लिए वैकेंसी, यहां करें अप्लाई

अब निर्माणाधीन मकानों पर इस तरह से चुकाया जा सकेगा टैक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -